whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए किया खास पोस्ट, वर्ल्ड कप जीत पर कही बड़ी बात

Virat Kohli Anushka Sharma: Team India के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को वर्ल्ड कप जीत का श्रेय दिया है। उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।
12:36 AM Jul 01, 2024 IST | Pushpendra Sharma
विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए किया खास पोस्ट  वर्ल्ड कप जीत पर कही बड़ी बात
Virat Kohli Anushka Sharma

Virat Kohli Anushka Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टी-20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान के इस तरह अचानक संन्यास का ऐलान करने के बाद फैंस भावुक हैं। कोहली ने विश्व कप फाइनल में 76 रन की शानदार पारी खेली। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि वह संन्यास की घोषणा कर देंगे, लेकिन प्रजेंटेशन में उन्होंने संन्यास की बात कहकर चौंका दिया। विराट कोहली विश्व कप जीत के बाद बेहद भावुक भी नजर आए। वह रोने लगे। इस इमोशनल मोमेंट ने करोड़ों फैंस की आंखें नम कर दीं। उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल भी लगाया था। अब उन्होंने पूरी दुनिया के सामने इस विश्व कप जीत और पत्नी के लिए बड़ी बात कही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इंस्टाग्राम पर किया खास पोस्ट 

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट किया। उन्होंने लिखा- ''मेरी प्रिय, तुम्हारे बिना यह सब कुछ संभव नहीं होता। तुम मुझे हमेशा विनम्र और जमीन से जुड़ा रखती हो। तुम हमेशा पूरी ईमानदारी से कहती हो- ये जैसा भी है, वैसा है। मैं तुम्हारा आभारी हूं। यह जीत जितनी मेरी है, उतनी तम्हारी भी है। तुम्हारा शुक्रिया। मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं।''

अनुष्का ने भी लिखा था खास नोट 

आपको बता दें कि अनुष्का ने भी भारत की जीत पर विराट कोहली के लिए खास पोस्ट लिखा था। विराट कोहली के हाथ में ट्रॉफी और राष्ट्रीय ध्वज के फोटो के साथ अनुष्का ने लिखा- मुझे इस इंसान से प्यार है। विराट आपको अपना कहने की मुझे बहुत खुशी है। मेरे लिए इस जश्न को मनाइए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इंस्टाग्राम पोस्ट ने बनाया नया रिकॉर्ड 

बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के साथ ट्रॉफी उठाते एक फोटो पोस्ट किया था। उन्होंने इसके साथ लिखा- इससे बेहतर दिन का सपना नहीं देख सकता था। ईश्वर महान है और मैं अपना सिर झुकाता हूँ। आखिरकार हमने यह कर दिखाया। जय हिंद। विराट कोहली के इस पोस्ट ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। यह भारत में सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला पोस्ट बन गया है। कोहली के इस पोस्ट पर अब तक 1 करोड़ 79 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Video: ‘सोचा नहीं था T20I से संन्यास लूंगा’, रोहित शर्मा को आखिर क्यों लेना पड़ा फैसला? 

ये भी पढ़ें: Team India में कौन लेगा ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह? इन खिलाड़ियों में लगी रेस 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: BCCI ने किया बड़ा ऐलान, वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया पर पैसों की बारिश 

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर-अफरीदी ने भारत की जीत पर किया रिएक्ट, रोहित-कोहली के लिए कही ये बड़ी बात 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या सूर्यकुमार यादव का पैर बाउंड्री से हो गया था टच? विरोधियों को नहीं पच रही भारत की जीत! 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो