whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

जेल के अंदर से आया मैसेज, शूटरों ने की धांय-धांय; Gogi Gang से है कनेक्शन

Delhi Police have arrested two sharpshooters: पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान हरिओम उर्फ लाला और जतिन के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों हाल ही में नांगलोई में मिठाई की दुकान पर फायरिंग की वारदात में लिप्त हैं।
05:23 PM Sep 29, 2024 IST | Amit Kasana
जेल के अंदर से आया मैसेज  शूटरों ने की धांय धांय  gogi gang से है कनेक्शन
दिल्ली पुलिस ने शूटर दबोचा।

Delhi Police have arrested two sharpshooters: बदमाशों में अब खाकी का खौफ खत्म हो चला है। यहां जेल में बंद गैंगस्टर जेल के अंदर बैठकर अपने गिरोह को चला रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में दिल्ली पुलिस दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों दीपक उर्फ बॉक्सर, अंकेश लाकड़ा और गोगी गैंग से जुड़े हुए हैं। दिल्ली पुलिस का दावा है कि इन दोनों के पकड़े जाने से राजधानी में हाल ही में गोलीबारी की एक वारदात को सुलझा लिया गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: कौन है धोनी का 800 करोड़ रुपये का बिजनेस संभालने वाली महिला? साक्षी से है खास कनेक्शन 

Advertisement

मिठाई कारोबारी को डराने के लिए छोड़ गए थे फोटो?

पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान हरिओम उर्फ लाला और जतिन के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों हाल ही में नांगलोई में मिठाई की दुकान पर फायरिंग की वारदात में लिप्त हैं। घटना के दिन 28 सितंबर को दोनों यहां रोशन स्वीट्स पर दनादन फायरिंग की थी। इतना ही नहीं बदमाशों ने दुकान मालिक से फिरौती की मांग की और उसे ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी। बदमाश घटनास्थल पर गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी और कुलदीप फज्जा की फोटो और फिरौती की स्लिप छोड़ गए थे।

Advertisement

तिहाड़ जेल से मिया कॉन्ट्रैक्ट 

पुलिस के अनुसार बदमाशों के पास से एक सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल और पांच गोलियां बरामद हुई हैं। इसके अलावा एक देशी कट्टा और उसकी 4 गोली मिली है। पुलिस ने बदमाशों के पास से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी अपने कब्जे में ली है। दोनों ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनका गोगी गैंग के अंकेश लाकड़ा से संपर्क है। लाकड़ा फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है, उसने ही उन्हें रोशन स्वीट्स पर फायरिंग का कॉन्ट्रैक्ट दिया था।

ये भी पढ़ें: 4 बेटियों को मौत देने और खुद की जान लेने को क्यों मजबूर हुआ बाप? सामने आए 5 सच

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो