whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: कांस्टेबल को 'जानबूझकर' कुचला गया...दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा, जानें क्यों की गई हत्या?

Delhi Hit And Run Case: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को कुचलने की वजह सामने आ गई है। गिरफ्तार आरोपी के बयान और CCTV से जानबूझकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई, लेकिन आरोपियों का शराब माफिया से कनेक्शन नहीं है, बल्कि शराब पीने से रोकने का मामला है।
12:20 PM Sep 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
video  कांस्टेबल को  जानबूझकर  कुचला गया   दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा  जानें क्यों की गई हत्या
पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद वारदात की वजह का खुलासा किया।

Delhi Police Constable Hit And Run Case: दिल्ली पुलिस को कांस्टेबल संदीप को कार से कुचलकर मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करके एक आरोपी रजनीश को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपी का नाम धर्मेंद्र है। एक जनरल स्टोर चलाता है और दूसरे का प्रॉपर्टी रेंटल का बिजनेस है।

Advertisement

वारदात में इस्तेमाल की गई कार जब्त कर ली गई है। कार के अंदर शराब की बोतल और चिप्स मिले हैं। वहीं रजनीश से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज की, जिसमें शराब माफिया वाले एंगल को सिरे से खारिज कर दिया गया और वारदात अंजाम देने की असली वजह बताई गई। वारदात की जांच CBI को सौंपने पर विचार दिल्ली पुलिस कर रही है।

Advertisement

शराब पीने से रोकने पर हुई थी काफी कहासुनी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, FIR में मेंशन किया गया है कि कांस्टेबल संदीप पर जानबूझकर हमला किया गया है। संदीप अपनी गश्त की ड्यूटी पर था। चोरी आदि की घटनाएं पकड़ने के लिए वह वर्दी में नहीं, बल्कि सिविल यूनिफॉर्म में गश्त कर रहा था। गश्ते करते हुए वह रेलवे रोड की ओर जा रहा था। इस दौरान रेलवे की पार्किंग में खड़ी कार को देखकर वह रुका।

Advertisement

संदीप ने कार के पास जाकर देखा कि धर्मेंद्र और रजनीश अंदर बैठे हैं। वे शराब पी रहे हैं। संदीप में उनकी हरकत पर आपत्ति जताई और दोनों युवकों को वहां जाने के लिए कहा, लेकिन दोनों ने मना कर दिया। सख्ती बरतने पर दोनों की संदीप से बहस हो गई। संदीप ने उन्हें कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी तो दोनों कार लेकर वहां से चले गए।

यह भी पढ़ें:‘BJP ने दिल्ली बनाई गैंगस्टरों की राजधानी’; पोस्टरों से अटा दिल्ली का ITO चौक, जानें क्या है मामला?

CCTV से भी जानबूझकर कुचलने की पुष्टि हुई

FIR के अनुसार, धमकी मिलने से धर्मेंद्र भड़क गया था। इसलिए वह वीना एनक्लेव के बाहर संदीप का इंतजार करने लगा। जैसे ही संदीप बाइक पर गली में घुसा, उसक पीछा किया गया। स्पीड तेज करके बाइक को पीछे से टक्कर मारी गई, जिससे संदीप पीछे की तरफ गिर गया। उसके गिरते ही कार उसे घसीटकर आगे ले गई और कुचलते हुए निकल गई।

पुलिस को गली में लगे CCTV कैमरे की फुटेज मिली, उसे देखने पर भी इसकी पुष्टि हुई कि आरोपियों ने संदीप को बिना किसी उकसावे के जानबूझकर कुचला गया। लोगों ने संदीप को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे पश्चिमी विहार के बालाजी अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:4 बेटियों को मौत देने और खुद की जान लेने को क्यों मजबूर हुआ बाप? सामने आए 5 सच

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो