खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arvind Kejriwal Arrest: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, ITO मेट्रो सहित बंद हैं दिल्ली के ये रास्ते

Delhi Police Traffic Advisory due to Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। दिल्ली पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करके लोगों से कुछ रास्तों पर ना जाने की अपील की है।
01:13 PM Mar 22, 2024 IST | News24 हिंदी
ट्रैफिक एडवाइजरी।
Advertisement

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी (Arvind Kejriwal Arrested) के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसके तहत दिल्ली के कुछ रास्तों पर ना जाना आम जनता के लिए बेहतर होगा। खासकर सेंट्रल दिल्ली के कई इलाकों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देखने को मिलेगा। ऐसे में लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ सकती है।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने किया ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, डीडीयू मार्ग पर राजनीतिक दल विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके कारण आईपी मार्ग, विकास मार्ग, मिंटो रोड और बहादुर शाह जफर मार्ग पर भारी यातायात जाम रहेगा।

Advertisement

दूसरे ट्वीट में दिल्ली पुलिस ने लिखा- सावधान, 22 मार्च 2023 को खास इंतजामों के कारण कृष्णा मेनन मार्ग, मोतीलाल नेहरु मार्ग और जनपथ, डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम रोड का यातायात बाधित हो सकता है। इसलिए अगला नोटिस जारी होने तक इन रास्तों पर जाने से बचें।

बंद रहेगा ITO मेट्रो स्टेशन

दिल्ली पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में बताया कि, ITO का मेट्रो स्टेशन भी आज बंद रहेगा। आज यानी 22 मार्च 2023 को सुबह 8 बजे से 6 बजे तक कोई भी यात्री ITO मेट्रो स्टेशन से सफर नहीं कर सकेगा। दरअसल ईडी का मुख्यालय ITO में ही मौजूद है। यही वजह है कि दिल्ली पुलिस ने ITO में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

सेंट्रल दिल्ली हुई बंद

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारण सेंट्रल दिल्ली को भी कफी हद तक बंद कर दिया गया है। इसी के साथ दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर के बाहर भी कई पुलिस कर्मी तैनात हैं। बीजेपी मुख्यालय तक जाने वाली सड़कों पर अनगिनत बैरिकेडिंग लगे हैं।

बॉर्डर पर कड़ी सुरक्षा

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सभी बॉर्डर्स पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है, जिससे अन्य राज्यों में मौजूद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली में दाखिल ना हो सके। खबरों की मानें तो आस-पास के कई राज्यों से पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी का रुख कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Arvind Kejriwaldelhi policeDelhi Police Traffic Advisory
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement