खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi Namaz Case: नमाजियों को लात मारने के मामले में राजनीति तेज, पुलिसकर्मी पर FIR की मांग

Delhi Police Namaz Inderlok Viral Video : दिल्ली के इंद्रलोक में जुमे की नमाज पढ़ रहे युवकों को लात मारने के मामले में राजनीति तेज हो गई है। इस मामले में भाजपा और कांग्रेस के नेता बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया तो भाजपा ने पुलिसकर्मी का समर्थन किया।
10:07 PM Mar 08, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली के इंद्रलोक में नमाजियों को लात मारने के मामले में राजनीति तेज।
Advertisement

Delhi Police Namaz Inderlok Viral Video : दिल्ली के इंद्रलोक में जुमे की नमाज पढ़ रहे युवकों को लात मारने के मामले में पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी द्वारा नमाजियों को लात मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस मामले में राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस और भाजपा के नेता आमने-सामने आ गए हैं।

Advertisement

इंद्रलोक में कुछ लोग बीच सड़क पर बैठकर जुमे की नमाज पढ़ रहे थे। इस दौरान एक पुलिसकर्मी आया और उसने नमाज अदा कर रहे युवकों को लात मारते हुए उन्हें सड़क से हटाने की कोशिश की। पुलिस की इस कार्रवाई से सड़क पर भीड़ जुट गई और विरोध करने लगी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला और तूल पकड़ लिया।

यह भी पढे़ं : कौन है धर्मेंद्र, जिसे पुलिस ने नफे सिंह राठी हत्याकांड में किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी सस्पेंड

Advertisement

इसे लेकर कांग्रेस के सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने एक्स पर वीडियो शेयर कर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया। इसके बाद डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा ने मामले की गंभीरता से जांच करने के आदेश देते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। उन्होंने लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की।

भाजपा विधायक ने दिल्ली पुलिस का किया समर्थन

तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने एक्स पर पोस्ट कर दिल्ली पुलिस समर्थन किया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि देश भर में 6 लाख मस्जिदों के बाद भी सड़क जाम करके नमाज अदा करना कौन सी समझदारी है? इस मामले में दिल्ली पुलिस के साथ मेरा पूरा समर्थन है। पुलिस ने कुछ गलत नहीं किया है।

यह भी पढे़ं : कौन हैं विधायक इरफान अंसारी? बचपन से ही भोलेनाथ के भक्त, महाशिवरात्रि पर रखा उपवास

सुप्रिया श्रीनेत ने दिल्ली पुलिस पर बोला हमला

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी एक्स पर वीडियो शेयर कर दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अमित शाह की दिल्ली पुलिस का मोटो है। शांति सेवा न्याय पूरी शिद्दत से काम पर हैं।

यह भी पढे़ं : Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी, राहुल गांधी वायनाड से लड़ेंगे चुनाव, देखें पूरी List

कांग्रेस सांसद ने पुलिसकर्मी पर केस दर्ज करने की डिमांड की 

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने सस्पेंड पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इंद्रलोक दिल्ली में नमाज पढ़ते हुए युवकों को लात मारने वाले पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन सवाल अब भी वही है कि ऐसा पुलिसकर्मी जिनका सांप्रदायिक चेहरा कैमरे में कैद है, उस पर सुसंगत धाराओं में एफआईआर कब दर्ज होगी। दिल्ली पुलिस तो राजधानी की पुलिस है, आपको तो बड़ी लकीर खींचनी चाहिए।

Advertisement
Tags :
Delhi Newsdelhi policeTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement