whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'लालच दे करवाते थे गंदा काम'...देह व्यापार के दलदल में जाने से पहले दिल्ली पुलिस ने 2 महिलाओं को बचाया

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जो युवतियों को देह व्यापार के लिए मजबूर करती थी। आरोपी महिला युवतियों को अच्छे पैसे कमाने का लालच देती थी। जिसके बाद उनकी मुलाकात एक व्यक्ति से करवाई जाती। आरोपी महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। लेकिन पुलिस को उसके साथी की तलाश है।
08:28 PM May 09, 2024 IST | News24 हिंदी
 लालच दे करवाते थे गंदा काम    देह व्यापार के दलदल में जाने से पहले दिल्ली पुलिस ने 2 महिलाओं को बचाया
दिल्ली पुलिस ने दो महिलाओं को बचाया।

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर दो महिलाओं को देह व्यापार के दलदल में धकेले जाने से पहले ही बचा लिया। मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। बुधवार को दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में एक महिला ने फोन कर खुद को बचाने की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में हड़कंप मच गया। पुलिस कंट्रोल रूम ने इसकी सूचना नजदीकी पीसीआर को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर देती है। पुलिस की छानबीन में जो जानकारी सामने आती है, उससे लोगों के होश उड़ गए। दरअसल पुलिस को ये फोन दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर में रह रही एक 22 वर्षीय महिला ने किया था। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद महिला बाहर आई और सारी बातें बताईं।

महिला ने बताया कि वो आगरा की रहने वाली है और नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी। यहां पर उसकी पहचान रजनी नाम की एक महिला से हुई। रजनी ने उसकी बातें सुनकर उसे हौसला दिया और कहा कि वो एक आदमी को जानती है, जो उसे नौकरी दे सकता है। इसके बाद रजनी ने दशरथपुरी में उसकी मुलाकात सोनू नाम के एक व्यक्ति से करवाई।

महिला को दिया देह व्यापार करने का ऑफर

महिला ने बताया कि उन दोनों ने उसे देह व्यापार के धंधे में उतरने का ऑफर दिया। आरोपियों ने कहा कि इस धंधे में बहुत पैसा है। अगर ये काम करोगी तो किसी से नौकरी मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी। लेकिन महिला ने इसे नकार दिया और वहां से चली आई। जिसके बाद महिला ने एक एनजीओ को इस बारे में खबर दी और पुलिस को फोन किया।
वहीं, एक ऐसा ही मामला दिल्ली पुलिस ने सागरपुर में भी सॉल्व किया है। यहां एक 29 साल की महिला को देह व्यापार के धंधे में उतरने से बचा लिया। ये महिला भी नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी और उसे भी पैसों का लालच देकर देह व्यापार के धंधे में उतारने की कोशिश की जा रही थी। समय रहते पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को बचा लिया।

यह भी पढ़ें: 40 लाख का लोन लेकर भेजा कनाडा; जाते ही बेटे ने तोड़ा रिश्ता, सुसाइड नोट में छलकी बूढ़े मां-बाप की पीड़ा

इस संबंध में डीसीपी (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर रजनी नामक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, सोनू अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी रजनी देह व्यापार के लिए ऑनलाइन क्लासीफाइड के जरिए लड़कियों से संपर्क करती थी। वह अभी तक कितनी लड़कियों को देह व्यापार में उतार चुकी है? इस संबंध में जांच की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो