whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली पुलिस की Traffic Advisory पढ़ने के बाद ही आज घर से निकलें, शाम 5 बजे तक बंद रहेंगे कई रूट

Delhi Police Traffic Advisory: दिल्ली पुलिस ने आज के लिए एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की हुई है, जिसे देखने के बाद ही घर से निकलें, क्योंकि आज दिल्ली में कांग्रेस की मेगा रैली होने जा रही है। ऐसे में कई रूट डायवर्ट रहेंगे और सड़कें भी ब्लॉक रहेंगी।
09:51 AM Mar 31, 2024 IST | Khushbu Goyal
दिल्ली पुलिस की traffic advisory पढ़ने के बाद ही आज घर से निकलें  शाम 5 बजे तक बंद रहेंगे कई रूट
कांग्रेस और विपक्षियों की मेगा रैली को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Police Traffic Advisory: आज दिल्लीवासी या दिल्ली में बाहर से आए लोग किसी काम से बाहर निकलने से पहले ट्रैफिक एडवाइजरी जरूरी पढ़ लें। क्योंकि आज दिल्ली में विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की रैली है, इसके चलते रामलीला मैदान तक जाने वाले या इसके आस-पास के रास्ते बंद रहेंगे।

इसके लिए दिल्ली पुलिस ने बकायदा एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी है। सुबह 9 बजे कई रूट डायवर्ट हो गए हैं और कुछ सड़कें ब्लॉक भी की गई हैं। शाम 5 बजे तक यही स्थिति रहेगी। ऐसे में घर से बाहर निकले से पहले एडवाइजरी जरूर पढ़ लें, कहीं ऐसा न हो कि जाम में फंसकर परेशानी हों या लंबा रास्ता लेना पड़े।

आज दिल्ली में बंद रहेंगे यह रास्ते

आज दिल्ली वासी बाराखंभा रोड से होते हुए गुरु नानक चौक तक न जाएं। रणजीत सिंह फ्लाईओवर भी बंद रहेगा। मिंटो रोड से विवेकानंद रोड, R/A कमला मार्केट, हमदर्द चौक पर न जाएं। दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक, अजमेरी गेट तक JLN रोड बंद रहेगी। VIP गेट के पास चमन लाल मार्ग, गुरु नानक चौक से तुर्कमान गेट तक सड़क ब्लॉक है।

दिल्ली में आज यह रूट रहेंगे डायवर्ट

राजघाट चौक, DDU रोड, मिरार्ड चौक, पहाड़गंज चौक और दिल्ली गेट तक जाने वाला रूट डायवर्ट रहेगा। रामलीला मैदान में चमन लाल रोड से एंट्री मिलेगी। राजघाट पावर हाउस रोड और शांति वन सर्विस रोड पर वाहन पार्क होंगे। बसों और कारों के लिए शांति वन में पार्किंग मिलेगी। वेलोड्रोम रोड, राजघाट सर्विस लेन और सलीमगढ़ बाईपास पर बसें पार्क होंगी।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन

दिल्ली शराब घोटाले में प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गत 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। इसके विरोध में कांग्रेस और विपक्षी दल आज एकजुट होकर भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ रैली करेंगे। दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इस रैली में गठबंधन में शामिल सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता शामिल होंगे।

सोनिया गांधी और अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी इस रैली में नजर आएंगी। वहीं इस रैली के जरिए INDIA गठबंधन शक्ति प्रदर्शन भी करेगा। आम आदमी पार्टी के सभी विधायक, मंत्री और वर्कर भी इसमें जुटेंगे। रैली के जरिए सत्तारूढ़ पार्टी को एक संदेश दिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो