whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इन्वर्टर में शाॅर्ट सर्किट से सोफे ने पकड़ी आग, दिल्ली में दम घुटने से पूरा परिवार खत्म

Delhi Prem Nagar Fire Accident:दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में आग लगने की दुखद घटना सामने आई है। यहां एक घर में आग लगने से पति-पत्नी और 2 युवकों की दम घुटने से मौत हो गई।
09:02 AM Jun 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
इन्वर्टर में शाॅर्ट सर्किट से सोफे ने पकड़ी आग  दिल्ली में दम घुटने से पूरा परिवार खत्म
दिल्ली में भीषण अग्निकांड से 4 लोगों की मौत

Delhi Prem Nagar Fire Accident:दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में आग लगने की दुखद घटना सामने आई है। यहां एक घर में आग लगने से पति-पत्नी और 2 बेटों की दम घुटने से मौत हो गई। दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार आग सबसे पहले इन्वर्टर में लगी इससे पास में पड़े सोफे को पहले चपेट में लिया फिर पूरे घर में फैल गई। इस दौरान दम घुटने से पति पत्नी और दो बेटों की मौत हो गई।

फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि चारों को घायल अवस्था में हाॅस्पिटल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। इससे पहले आग लगने की सूचना मिलने पर दो गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। इस दौरान दमकल कर्मियों ने मकान में फंसे लोगों को बाहर निकाला और हाॅस्पिटल पहुंचाया।

घटना मंगलवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट की है। इन्वर्टर में आग लगने के बाद पास में पड़े सोफे को उसने चपेट में ले लिया। आग फैलने से धुआं उपर की मंजिल तक पहुंच गया। इससे पूरे परिवार की ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हीरा सिंह (48), रोबिन सिंह(22), नीतू सिंह और लक्ष्य (21) के रूप में हुई है।

इस साल अग्निकांड से 55 लोगों की मौत

बता दें कि दिल्ली में पिछले कई दिनों में आग लगने की कई घटनाएं सामने आईं हैं। इस साल 55 लोग अग्निकांड के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं 300 से अधिक घायल हुए हैं। दिल्ली फायर सर्विस से मिले आंकड़ों के अनुसार 1 जनवरी 2024 से 26 तक फायर सर्विस को लगभग 9 हजार सूचनाएं मिलीं।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो