whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PhD कर रहा था नवीन तो IAS बनने दिल्ली आई थी श्रेया; UPSC कोंचिग में जान गंवाने वाले तीनों स्टूडेंट्स कौन?

UPSC Student Death in Delhi Coaching Centre: दिल्ली के राजेंद्र नगर स्थित कोचिंग सेंटर में जान गंवाने वाले 3 स्टूडेंट्स की पहचान कर ली गई है। दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों स्टूडेंट्स यूपी, तेलंगाना और केरल के रहने वाले थे।
12:20 PM Jul 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
phd कर रहा था नवीन तो ias बनने दिल्ली आई थी श्रेया  upsc कोंचिग में जान गंवाने वाले तीनों स्टूडेंट्स कौन
दिल्ली राजेंद्र नगर कोंचिग में जान गंवाने वाले स्टूडेंट्स

Delhi Rajendra Nagar Coaching Centre Incident: दिल्ली के राजेंद्र नगर स्थित आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भरने के कारण 2 छात्राओं और 1 छात्र की शनिवार को पानी में डूबने से मौत हो गई। मामले में कोचिंग सेंटर के बाहर कोचिंग के छात्र एमसीडी और दिल्ली सरकार की बदइंतजामी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो गया है। वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक कोचिंग संचालक और कोऑर्डिनेटर को हिरासत में लिया है।

इस हादसे में मारे गए तीनों छात्र-छात्राओं की पहचान कर ली गई है। तीनों छात्रों का आज पोस्टमाॅर्टम कराया जाएगा इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन छात्र केरल, तेलंगाना और यूपी के रहने वाले हैं। तीनों के नाम श्रेया यादव, नवीन डालविन और तानिया सोनी है। शवों को आरएमएल की मोर्चरी में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः 10 मिनट में भरा पानी, ढाई घंटे बाद आई पुलिस; UPSC कोचिंग हादसे की इनसाइड स्टोरी

केरल के एर्नाकुलम का रहने वाला था नवीन

दिल्ली पुलिस ने बताया कि श्रेया यादव यूपी के अंबेडकरनगर जिले के बरसावां हाशिमपुर की रहने वाली थी। श्रेया के पिता का नाम राजेंद्र यादव हैं। वह एक महीने पहले ही सिविल सर्विसेज परीक्षा की तैयारी करने के लिए राजधानी दिल्ली आई थी। वहीं तानिया सोनी पुत्री विजय कुमार तेलंगाना की रहने वाली थी। वहीं केरल के एर्नाकुलम जिले का रहने वाला नवीन डालविन जेएनयू से पीएचडी कर रहा था। नवीन के पिता का नाम सुरेश डालविन है।

ये भी पढ़ेंः किस तरह UPSC कोचिंग के बेसमेंट में डूब गईं 3 परिवारों की उम्मीदें, कैसे हुआ हादसा? जानिए पूरी कहानी

फिलहाल अंदर कोई नहीं फंसा

वहीं इस मामले में बचाव और राहत अभियान का अपडेट देते हुए एमसीडी के सुपरवाइजर ऋषिपाल ने कहा कि बिल्डिंग के बेसमेंट से पानी निकालने का काम पूरा हो चुका है। अभी भी 3 से 4 इंच पानी बचा है। एमसीडी ने सारी मशीनें लगा दी हैं, पूरी बिल्डिंग खाली है। फिलहाल अंदर कोई नहीं फंसा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो