चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हां, हमने उसे 15 गोलियां मारी...'; गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली दिल्ली के बर्गर किंग में फायरिंग-मर्डर की जिम्मेदारी

Delhi Firing Murder Case: दिल्ली में सरेआम गोलियां मारकर शख्स की हत्या कर दी गई। वह बर्गर किंग में दोस्तों के साथ बैठा था कि ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। हमले की जिम्मेदारी नीरज बवाना गैंग के 2 गैंगस्टरों ने ली थी।
10:29 AM Jun 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
फायरिंग होने की खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया था।
Advertisement

Delhi Rajouri Garden Murder Case Update: दिल्ली के राजौरी गार्डन में बने बर्गर किंग में फायरिंग करने और एक शख्स का मर्डर करने की जिम्मेदारी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ और उसके भाई नवीन बाली ने ली है। सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दोनों ने हत्या की जिमेदारी ली। सूत्रों के अनुसार, मृतक दोनों का जानकार था।

Advertisement

दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी कि आज राजौरी गार्डन दिल्ली में जो हत्या हुई है, उसकी जिम्मेदारी हम हिमांशु भाऊ और मेरा भाई नवीन बाली लेते हैं। हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में इसका हाथ था और उसी का बदला आज पूरा हुआ है और जो भी बाकी हैं, सभी का नंबर आने वाला है। राम-राम सारे भाईया न, नीरज बवाना गैंग, काला खरमपुर गैंग, नीरज फरीदपुर गैंग (अजीत कालिया, देवीलाल पृथला) भाऊ गैंग...

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:15 साल में नहीं बरसी ऐसी आग, क्‍या द‍िल्‍ली को झुलसा देंगे सूर्यदेव? और कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी गर्मी

मृतक की महिला दोस्त की पुलिस को तलाश

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अंदेशा है कि घटना के वक्त जो महिला मित्र मृतक के साथ थी, उसका कोई रोल इस हत्याकांड में नहीं है। दरअसल पुलिस का यह मानना है कि वह महिला भागते वक्त अपने साथ मृतक का मोबाइल और पर्स साथ ले गई, क्योंकि मृतक के पास से पुलिस को कुछ नहीं मिला है। अब पुलिस उस महिला की तलाश में है, ताकि पता चले कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया और सवाल यह भी है कि वो अब तक पुलिस के सामने क्यों नहीं आई है?

अगर वह घटना से डर गई थी तो अब तो घटना को 12 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है। उसे पुलिस के सामने आना चाहिए था। इसलिए पुलिस उस संदिग्ध महिला की तलाश में जुट गई है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि शूटर्स को आखिर अपने टारगेट की जानकारी कैसे मिली? क्या उन्हें टिप दी गई थी?

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान का Ex ब्रिगेडियर ISI एजेंट ढेर; जानें कितना खूंखार था आमिर हमजा? भारत में कराया था आतंकी हमला

बर्गर किंग में घुसकर की गई फायरिंग

बता दें कि दिल्ली के राजौरी गार्डन में बीती रात करीब साढ़े 9 बजे के आस-पास अज्ञात हमलावरों ने बर्गर किंग के आउटलेट में घुसकर फायरिंग की। उन्होंने एक शख्स पर करीब 15 गोलियां चलाईं, जिससे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, मृतक के पास से कोई भी ID कार्ड और पर्स नहीं मिला है और न ही उसका फोन मिला है, जिस वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है।

बर्गर किंग में लगे CCTV कैमरों में वारदात कैद हुई है। जिस समय फायरिंग हुई, उस समय जितने भी लोग बर्गर किंग में, स्टाफ वाले और अन्य कस्टमर मौजूद थे, उन सभी के स्टेटमेंट रिकॉर्ड किए गए हैं। DCP विचित्र वीर ने वारदात की पुष्टि की है। दिल्ली पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कुछ सबूत जुटाए हैं और पुलिस ने इस मामले में 302 यानी हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:OMG! Amazon के पैकेट में कोबरा देख सूख गई पत्नी-पत्नी की सांसें, रौंगटे खड़े हो जाएंगे वीडियो देखकर

Advertisement
Tags :
Delhi murder caseDelhi neeraj Bawananeeraj bawanarajouri garden murder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement