whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Delhi Traffic Advisory: सावधान! दिल्ली में आज इन रास्तों से बचें, सड़कों पर भरा 2 से 3 फीट पानी

Traffic Advisory For People: दिल्ली में भारी बारिश के बाद जलभराव होने से सड़कें ब्लॉक हैं। इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली में रहने वालों और दिल्ली में बाहर से आने वाले लोगों से ट्रैफिक एडवाइजरी फॉलो करने की अपील की है।
10:05 AM Aug 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
delhi traffic advisory  सावधान  दिल्ली में आज इन रास्तों से बचें  सड़कों पर भरा 2 से 3 फीट पानी
Delhi Waterlogging

Delhi Traffic Advisory due to Waterlogging: दिल्ली में 5 घंटे हुई मूसलाधार बारिश के बाद जो हालात देखने को मिले, उसके चलते दिल्ली पुलिस ने आज एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से कहा गया है कि आज दिल्लीवाली और दिल्ली आने वाले लोग एहतियात बरतें। ट्रैफिक एडवाइजारी पढ़ने के बाद ही कहीं आने-जाने के बारे में सोचें। दिल्ली में 20 से ज्यादा इलाकों में जलभराव के हालात हैं। अंडरपास पानी से भरे हुए हैं। मौसम विभाग ने आज भी भारी बारिश होने का रेड अलर्ट जारी किया हुआ है। इसलिए लोगों से अपील है कि वे ट्रैफिक एडवाइजरी जरूर फॉलो करें।

इन एरिया में जाम और जलभराव

दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि मंडी हाउस से ITO जाने वाली सड़क पर जाम मिलेगा। ITO अंडरपास में 2 से 3 फीट पानी भरा है। ITO रेड लाइट से इंडिया गेट आने वाला रास्ता ब्लॉक है। राजिंदर नगर एरिया में भारी जलभराव हैं। प्रगति मैदान जाने वाली सड़क पर पानी भरा है। कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के सामने जलभराव है। अणुव्रत मार्ग पर दोनों कैरिजवे पर ट्रैफिक बाधित हैं।

मधुबन चौक से मुकरबा चौक जाने वाली सड़क पर पानी खड़ा हैं। कैरिजवे में बाहरी रिंग रोड पर एक बस खराब खड़ी है, जिस वजह से ट्रैफिक जाम है। लाल कुआं रेड लाइट के पास वाहन खराब खड़े हैं। संगम विहार से बदरपुर जाने वाला कैरिजवे ब्लॉक है। मथुरा रोड पर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में जलभराव है। इसलिए आश्रम तक जाने वाली NFC रेड लाइट बंद है। इस वजह से भारी जाम लगा हुआ है। प्रगति मैदान टनल में पानी खड़ा है। इसलिए भैरो मार्ग बंद मिलेगा।

कल दिल्ली में इतनी बारिश हुई?

  • मयूर विहार- 119 MM
  • सफदरजंग- 79.2 MM
  • दिल्ली विश्वविद्यालय- 77.5 MM
  • पूसा- 66.5 MM
  • पालम- 43.7 MM

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो