whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सावधान! दिल्ली की सड़कों पर संभलकर निकलें; 15 से ज्यादा सड़कें बारिश के पानी से ब्लॉक, मेट्रो स्टेशन भी बंद

Delhi Police Traffic Advisory: भारी बारिश के पानी में आज दिल्ली डूब गई। सड़कों से लेकर एयरपोर्ट तक पानी से भर गए। ऐसे में लोगों का बचाव करने के लिए दिल्ली पुलिस को ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करनी पड़ी।
10:10 AM Jun 28, 2024 IST | Khushbu Goyal
सावधान  दिल्ली की सड़कों पर संभलकर निकलें  15 से ज्यादा सड़कें बारिश के पानी से ब्लॉक  मेट्रो स्टेशन भी बंद
Delhi NCR Road Block due to Rain Water

Traffic Advisory Released for Delhi Public: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! दिल्ली में सड़कों पर लोग आज जरा संभलकर निकलें। सड़कें, मेट्रो स्टेशन और एयरपोर्ट सब बंद हैं। भारी बारिश के कारण सड़कों, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन और एयरपोर्ट में पानी भरा है। सड़कों पर तो 2 से 3 फीट पानी खड़ा है। सड़कें कहीं तालाब तो कहीं दरिया बनी हुई हैं। भारी बारिश और तेज हवा के कारण आज दिल्ली एयरपोर्ट पर हादसा भी हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई।

टर्मिनल-1 की छत ढहने से मलबे के नीचे कार दब गई। कार पिचकने से ड्राइवर सीट पर बैठे शख्स की जान चली गई। हादसे के बाद टर्मिनल-1 को बंद कर दिया गया। टर्मिनल से उड़ने वाली फ्लाइटें भी कैंसिल कर दी गईं। दिल्ली एयरोसिटी मेट्रो स्टेशन से टर्मिनल-1 तक जाने वाली शटल सर्विस निलंबित कर दी गई है। इसके अलावा मेट्रो स्टेशन और सड़कें ब्लॉक होने की एडवाइजरी भी लोगों के लिए दिल्ली पुलिस ने जारी की है। साथ ही लोगों को सतर्क रहने की सलाह भी दी है।

मेट्रो स्टेशन बंद, जलभराव के कारण सड़कें ब्लॉक

भारी बारिश के कारण यशोभूमि द्वारका सेक्टर-25 का मेट्रो स्टेशन में पानी भर गया है। इसके चलते मेट्रो स्टेशन के एंट्री-एग्जिट गेट बंद रहेंगे। एम्स के पास बना फ्लाईओवर पानी से भरा है। इसलिए दोनों कैरिजवे बंद कर दिए गए हैं। आजाद मार्केट के अंडरपास में जलभराव के कारण सड़क ब्लॉक है। वीर बंदा बैरागी रोड पर दोनों कैरिजवे ब्लॉक हो गए हैं। अक्षरधाम से गाजियाबाद जाने वाली सड़क पर पानी भरा है। मुर्गा मंडी, गाजीपुर बॉर्डर की रोड पर भी पानी भरा है।

ओखला अंडरपास में पानी भरा है। कालिंदी कुंज से क्राउन प्लाजा जाने वाली सड़क पर ट्रैफिक ब्लॉक है। ITO से मंडी हाउस तक जाने वाली सड़क बंद कर दी गई है। तिलक ब्रिज डब्ल्यू-पॉइंट रोड पर बारिश का पानी भरा है। ज्वाला हेरी मार्केट के सामने सड़क पर पेड़ गिरने से रास्ता ब्लॉक है। मेहराम नगर अंडरपास में बारिश का पानी भरा है। मथुरा रोड पर पानी भरा है। आश्रम से बदरपुर जाने वाली सड़क पर पेड़ गिरने से ट्रैफिक बंद है तो इन सड़कों पर जाने से बचें।

अणुव्रत रोड पर बारिश का पानी भरा है। इससे 100 फुटा, लाडो सराय रेड लाइट जाने वाला रास्ता बंद है। वाई-पॉइंट सलीमगढ़ और निगमबोध घाट के पास सड़क पर बारिश का पानी भरा है। शांतिवन से ISBT जाने वाला रिंग रोड ब्लॉक है। राजधानी पार्क से मुंडका जाने वाले दोनों कैरिजवे जलभराव के कारण ब्लॉक हैं। धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे बारिश का पानी भर गया है। इससे नारायणा से मोती बाग जाने वाली रिंग रोड ब्लॉक है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो