whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पैदा होते ही जुड़वां बेटियों के साथ ऐसा पाप, कर बैठा बाप; जिंदगीभर पछताएगा

Delhi Twin Girls Murder Case: दिल्ली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने बेटे की चाह में अपनी दो नवजात जुड़वा बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने बच्चियों के शव जमीन में दफना भी दिए। आरोपी अनपढ़ नहीं, बल्कि दिल्ली यूनिवर्सिटी से पासआउट है।
09:05 PM Jul 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
पैदा होते ही जुड़वां बेटियों के साथ ऐसा पाप  कर बैठा बाप  जिंदगीभर पछताएगा
पुलिस की गिरफ्त में हैवान।

Delhi Twin Girls Murder: दिल्ली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। पूठकलां गांव में एक हैवान पिता ने बेटे की चाह में अपनी दो जुड़वा बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। 4 जून को रात को ही वारदात के बाद बच्चियों के शव घर के पास जमीन में दफना दिए। आरोपी तब से फरार था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी 32 साल का नीरज सोलंकी है, जिसको दिल्ली क्राइम ब्रांच ने हरियाणा के रोहतक जिले के सांपला से अरेस्ट किया है। आरोपी के खिलाफ सुल्तानपुरी थाने में 21 जून को केस दर्ज किया गया था। पुलिस को तभी से उसकी तलाश थी, जिसको आज दबोच लिया गया। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पुलिस को छका रहा था। पुलिस रेड करती, वह उससे पहले ही ठिकाना बदल लेता।

मोबाइल-सिम बदले, लेकिन चढ़ गया पुलिस के हत्थे

गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने दिल्ली, हरियाणा में कई बार ठिकाने बदले। लेकिन आखिर में उसकी लोकेशन पता लग गई। जिसके बाद पुलिस ने बिना देर किए हैवान को दबोच लिया। आरोपी पढ़ा लिखा है। उसे पता था कि क्या कर रहा है? वह दिल्ली यूनिवर्सिटी से पासआउट है। उसने डीयू से स्नातक की डिग्री ली है। वह कुछ नहीं करता, सिर्फ अपनी किराये की संपत्ति के सहारे गुजर बसर कर रहा था। दिल्ली क्राइम ब्रांच के डीसीपी अमित गोयल ने बताया कि पीसीआर को 3 जून को कॉल मिली थी। कॉलर ने बताया था कि उसकी 3 दिन की जुड़वा भांजियों की हत्या जीजा ने कर दी है। उनको मारने के बाद आरोपी ने शमशान घाट में दफना दिया है।

यह भी पढ़ें:पत्नी ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए तो पति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, पहले 3 बच्चों का बाप है पीड़ित

पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में बच्चियों के शव निकाले थे। लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग रहा था। बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके मामा को सौंपे गए थे। आरोपी की शादी रोहतक के गांव इस्मिला की रहने वाली महिला से हुई थी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर चांज का जिम्मा क्राइम ब्रांच के हवाले किया था। पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए कई बार रेड की। लेकिन हर बार नीरज सोलंकी फरार हो जाता था। एसीपी उमेश बर्थवाल की टीम इंस्पेक्टर योगेश और विनोद यादव के निरीक्षण में लगातार उसका पीछा कर रही थी। आरोपी बचने के लिए बार-बार सिम और मोबाइल भी बदल रहा था। आखिर में वह पुलिस के हाथ लग गया।

यह भी पढ़ें:सतना में एक दिन पहले रहने आया परिवार खत्म, मां और दो बच्चों की हत्या; पिता का ट्रैक पर मिला शव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो