whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रेस्टाॅरेंट से लेकर रैपिडो की फ्री राइड तक... दिल्ली में वोटिंग के बाद स्याही वाली उंगली से कहां-कहां मिलेगा डिस्काउंट

Delhi Voters get Discount After Voting: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत दिल्ली में 25 मई को वोटिंग होनी है। इस बीच वोटिंग के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कई माॅल, रेस्टाॅरेंट, पार्लर, बाजारों और फूड कंपनियों ने डिस्काउंट का ऐलान किया है।
06:34 PM May 24, 2024 IST | Rakesh Choudhary
रेस्टाॅरेंट से लेकर रैपिडो की फ्री राइड तक    दिल्ली में वोटिंग के बाद स्याही वाली उंगली से कहां कहां मिलेगा डिस्काउंट
दिल्ली में स्याही वाली उंगली दिखाने पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Delhi Voters get Discount After Voting: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का मतदान कल यानी 25 मई को होना है। इस दौरान दिल्ली की 7 सीटों पर भी वोटिंग होगी। ऐसे में वोटिंग से एक दिन पहले दिल्ली की जनता के अच्छी खबर है। दिल्ली में वोटिंग को प्रोत्साहन देने के लिए कुछ रेस्टाॅरेंट, दुकानों, पार्लर और ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियों ने डिस्काउंट ऑफर का ऐलान किया है। इस बीच चुनाव आयोग भी वोटिंग बढ़ाने के लिए कई कदम उठा रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी ने तो वोटर्स के लिए 50 प्रतिशत डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार 25 मई को दिल्ली में वोट डालने के बाद अंगुली पर लगाई जाने वाली स्याही को प्रमाण के तौर पर दिखाकर मिनिस्ट्री ऑफ बीयर, द दारजी बार एंड चिकन, चिडो, ब्रूओकेट, ब्रूअरी स्काई बार एंड चिकन, वियतनोम और अन्य रेस्टाॅरेंट में अपने डाइन इन बिल पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं।

स्विगी में 50 प्रतिशत डिस्काउंट

इस पहल को लेकर स्विगी डाइनआउट के प्रमुख स्वप्निल बाजपेयी ने कहा कि मतदान केवल एक अधिकार नहीं, बल्कि यह एक विशेषाधिकार और जिम्मेदारी भी है। नागरिकों की सक्रियता बढ़ाने के लिए शहर के टॉप रेस्टोरेंट्स से हाथ मिलाकर स्विगी डाइनआउट को खुशी हो रही है। हम दिल्ली के लोगों से बड़ी संख्या में अपने-अपने घरों से बाहर निकलने और मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

महिलाओं को रिझाने की भी पूरी तैयारी

जानकारी के अनुसार दिल्ली में वोटिंग के बाद 171 से अधिक रेस्टाॅरेंट और होटल ऐसे हैं जो वोटर्स को मतदान पर छूट देने की घोषणा कर रहे हैं। स्विगी के अलावा केएफसी ने वोट देने के बाद केक फ्री देने की घोषणा की है। पिंड बलूची ने खाने पीने पर 20 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की है। इसके अलावा जोमैटो ने भी बिल पर डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। वोटिंग के लिए महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए भी कई सैलून और पार्लर में भी 10 से 20 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। रैपिडो ने वोट देने के बाद वोटर्स को घर तक फ्री राइड देने की घोषणा की है। इसके साथ ही दिल्ली के 50 से ज्यादा बाजारों में भी खरीदारी पर छूट का फैसला किया है।

ये भी पढ़ेंः काशी-मथुरा में मंदिर नहीं बना तो बदल देंगे भाजपा सरकार, महंत राजू दास का बड़ा बयान

ये भी पढ़ेंः BJP नेता की कार में मिले 24 लाख, गिनी जा रहीं नोटों की गड्डियां, नाके पर हुई थी चेकिंग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो