whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दिल्ली का ठंडा पानी'...जो राह चलते किसी को भी मुर्गा बनाकर पीट देता था, अब हुई हत्या

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में एक बदमाश की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाश के खिलाफ कई मामले दर्ज थे। हत्या दो लोगों ने की है। उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक का कई लोगों से विवाद था।
01:50 PM Apr 19, 2024 IST | News24 हिंदी
 दिल्ली का ठंडा पानी    जो राह चलते किसी को भी मुर्गा बनाकर पीट देता था  अब हुई हत्या
दिल्ली में बदमाश की हत्या।

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में एक बदमाश की हत्या हो गई। 27 साल के हिस्ट्रीशीटर का नाम अशोक उर्फ ठंडा पानी था। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ 22 केस दर्ज थे। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने उसे चाकू से गोदा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अभी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।

यह भी पढ़ें: Delhi में पत्नी और पार्टी करने आए साले की हत्या, दो दिन बाद था भांजे का जन्मदिन

मामला बीती रात का बताया जा रहा है। युवक को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे डेड घोषित कर दिया। मृतक को स्थानीय पुलिस की ओर से वांछित घोषित किया गया था। बताया जाता है कि वह सरेबाजार लोगों को मुर्गा बनाता था। उसके बाद मुंह पर लात मारता था। मूल रूप से वह मयूर विहार का बताया जाता है। कई इलाकों में वह वारदात कर चुका था।

दो और भी लोगों को लगा चाकू, जांच तेज

उसके साथ दो और भी लोग थे। जिनको चाकू लगा है। आरोपी के बारे में लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के बारे में लोगों से जानकारी जुटाई। हमलावरों के बारे में भी पुलिस तलाश कर रही है। पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अपूर्व गुप्ता की ओर से वारदात की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस अस्पताल गई थी। लेकिन उससे पहले ही घायल दम तोड़ चुका था। दो और भी लोगों को चाकू लगा है। जिनको हायर सेंटर में भर्ती करवाया गया है। अभी वारदात के बारे में पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘पोते की चाह में हैवान बनी दादी’…ग्वालियर में 4 दिन की दिव्यांग बच्ची की गला घोंटकर हत्या

बताया जा रहा है कि अशोक का इलाके के ही कुछ बदमाशों से विवाद था। अशोक ने रील बनाकर आरोपियों को धमकी दी थी। जिसकी रंजिश में जान ली गई है। बताया जा रहा है कि जिन दो युवकों को चाकू लगा है, वे बीचबचाव में थे। फिलहाल पुलिस अपने एंगल से भी वारदात के दोषियों की पड़ताल में लगी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो