whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आसमान से AC की शक्ल में गिरी मौत, सीसीटीवी में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार मृतक का दोस्त उसे गेट तक छोड़ने आया था। दोनों गले मिले, लेकिन उसे क्या पता था कि वह अपने दोस्त को आखिरी बार गले लगा रहा है।
10:06 PM Aug 18, 2024 IST | Amit Kasana
आसमान से ac की शक्ल में गिरी मौत  सीसीटीवी में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर

Delhi Man Dies After AC Falls On His Head: देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां गली में अपनी स्कूटी पर खड़ा 18 वर्षीय छात्र अभी अपने घर जाने की तैयारी ही कर रहा था कि उसके सिर पर दूसरी मंजिल से विंडो एसी आ गिरा। हादसा इतना भयावह था कि छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जितेश के सिर में चोट आई थी, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही 

वहीं, उसके पास खड़ा उसका दोस्त प्रियांशु घायल हुआ है। दरअसल, ये पूरा मामला पास लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है। चंद सेकंड की इस सीसीटीवी फुटेज में साफ दिया रहा है। कि जितेश घर से बाहर निकलकर आया। उसने घर के गेट के बाहर खड़ी स्कूटर में चाबी लगाई और उसे स्टार्ट करके अभी आगे बढ़ने ही वाला था तभी उसके ऊपर एसी आ गिरा। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: कौन थे राकेश पाल? 35 साल में लीड किए कई ऑपरेशन, पिछले साल बने थे कोस्ट गार्ड DG; हार्ट अटैक से मौत

आखिरी बार लगाया दोस्त को गले

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार प्रियांशु उसे गेट तक छोड़ने आया था। दोनों गले मिले, लेकिन उसे क्या पता था कि वह अपने दोस्त को आखिरी बार गले लगा रहा है। वीड़ियो में दिख रहा है कि एसी ऊंचाई से जितेश के सिर पर धड़ाम आकर गया। एसी गिरते ही वह बदहवास होकर गिर पड़ा। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। पुलिस के अनुसार घटना डोरी वाला गली की है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है कि एसी क्यों और किसकी गलती से गिर पड़ा?

ये भी पढ़ें: Video: अखिलेश यादव ने किसके लिए कहा-वो कुछ हैं ही नहीं? CM डांट देंगे तो चुप हो जाएंगे

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो