whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में ताज एक्सप्रेस के चार डिब्बों में आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Fire Breaks Out Taj Express Train in Delhi Sarita Vihar: दिल्ली के सरिता विहार में ताज एक्सप्रेस के चार डिब्बों में आग लग गई। आग लगने की घटना 4 बजकर 24 मिनट पर हुई। फिलहाल दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी है।
05:04 PM Jun 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में ताज एक्सप्रेस के चार डिब्बों में आग  दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद
पैसेंजर ट्रेन में आग

Fire Breaks Out Taj Express Train in Delhi Sarita Vihar: दिल्ली के सरिता विहार में सोमवार को ताज एक्सप्रेस के 4 डिब्बों आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारी ने बताया कि हमें शाम 4 बजकर 24 मिनट पर जानकारी मिली कि ताज एक्सप्रेस ट्रेन के 4 डिब्बों में आग लगने की सूचना मिली है। आठ दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है फिलहाल आग बुझाने के प्रयास जारी है। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दिल्ली पुलिस ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि 3 जून को ताज एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना मिली। इस दौरान बोगियों में सवार यात्री उतरकर दूसरे डिब्बों में चले गए। इस दौरान किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। फिलहाल रेलवे आगे की कार्रवाई करने में जुटा है।

वहीं मामले में डीसीपी रेलवे ने बताया कि आग लगने की सूचना के बाद कुल 6 दमकलें मौके पर भेजी गई। जानकारी के अनुसार कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है। आग पर काबू पाने के लिए कर्मचारी जुटे थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो