खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arvind Kejriwal की जमानत पर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने दिया रिएक्शन

Pakistan Reacts on Arvind Kejriwal Released: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत को मंजूरी मिलने के बाद आम आदमी पार्टी में खुशी का माहौल है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सीएम की रिहाई पर टिप्पणी की है।
01:08 PM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
arvind kejriwal
Advertisement

Pakistan Reacts on Arvind Kejriwal Released: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार के दिन तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया है। कोर्ट ने कुछ शर्तों के तहत केजरीवाल को 21 दिन की अंतरिम जमानत दी है। ऐसे में केजरीवाल की रिहाई से आम आदमी पार्टी के समर्थकों में जश्न का माहौल है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने भी केजरीवाल की जमानत पर रिएक्शन दिया है।

Advertisement

फवाद चौधरी ने किया ट्वीट

पाकिस्तान के पूर्व सूचना एंव प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। इसी के साथ उन्होंने सत्तारूढ़ दल बीजेपी पर भी निशाना साधा है। फवाद चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी एक और जंग हार गए। केजरीवाल जेल से बाहर आ गए...ये उदारवादी भारत के लिए अच्छी खबर है।

Advertisement

पीएम मोदी ने किया था पलटवार

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब फवाद खान ने भारतीय राजनीति में दिलचस्पी दिखाई है। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भी तारीफ की थी, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने बिना नाम लिए फवाद को आड़े हाथों लिया था। पीएम मोदी ने गुजरात के आनंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पाकिस्तान के कुछ नेता राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

लोकसभा चुनाव में पाकिस्तानी फैक्टर

हालांकि देश की सियासत में पाकिस्तान फैक्टर अक्सर सुर्खियां बटोरता है। खासकर लोकसभा चुनाव के दौरान कई राजनीतिक पाकिस्तान का नाम लेकर वोट बटोरने की कोशिश करते हैं। बीते दिन कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने भी पाकिस्तान के परमाणु बम का जिक्र किया तो पीएम मोदी ने आज सुबह ओडिशा रैली के दौरान पाकिस्तान के परमाणु बम धज्जियां उड़ाकर रख दी।

Advertisement
Tags :
Arvind Kejriwallok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement