whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी महाबल मिश्रा ने कहा-लाेगों की समस्याओं का उचित रोडमैप से करेंगे समाधान

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी और पूर्व सांसद महाबल ने तिलक नगर आरडब्ल्यूए के साथ की बैठक। साथ ही सांसद बनाने पर क्षेत्र के विकास और लोगों की समस्याओं का तत्काल समाधान का दिलाया भरोसा।
10:21 PM May 15, 2024 IST | Vijay
इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी महाबल मिश्रा ने कहा लाेगों की समस्याओं का उचित रोडमैप से करेंगे समाधान
arvind kejriwal with mahabal mishra

India Alliance candidate Mahabal Mishra : पश्चिमी दिल्ली लोकसभा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा और तिलक नगर विधानसभा के विधायक जरनैल सिंह ने तिलक नगर आयोजित रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की मीटिंग में भाग लिया। महाबल मिश्रा ने कहा कि उनकी जीत निश्चित है। पूरे क्षेत्र के लोग काम करने वाला सांसद चुनने का मन बना चुके हैं। तिलक नगर में आयोजित रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की मीटिंग में उपस्थित लोगों को आश्वस्त किया कि वे उनकी समस्याओं का उचित रोड मैप और अन्य उपायों के माध्यम से समाधान अवश्य करेंगे। इस दौरान क्षेत्र के विकास और लोगों की समस्याओं का तत्काल समाधान का भरोसा दिलाया।

क्षेत्र का विकास करने के लिए रोडमैप प्रस्तुत करेंगे

मीटिंग में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा और तिलक नगर विधानसभा के विधायक जरनैल सिंह ने भाग लिया। उन्हाेंने यह भी घोषणा की कि वह चुनाव जीतने के तुरंत बाद सभी विधानसभाओं की आरडब्ल्यूए के साथ मीटिंग करेंगे और क्षेत्र का विकास करने के लिए रोडमैप प्रस्तुत करेंगे। इस दौरान क्षेत्र के लोगों काे भरोसा दिया कि सभी आरडब्ल्यूए की वर्तमान और भविष्य की समस्याओं का समाधान सुनिश्चित करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो