खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Instagram पर फर्जी अकाउंट बना युवती की अश्लील तस्वीरें-वीडियो किए वायरल, शादी के लिए मनचले ने पार की हदें

Instagram Fake Account: युवती ने शादी करने से इनकार कर दिया तो युवक ने हदें पार करते हुए ऐसी हरकत कर दी कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।
02:35 PM Dec 10, 2023 IST | Khushbu Goyal
Girl Fake Instagram Account
Advertisement

Instagram Fake Account Girl Fake Video Viral: एक शख्स ने युवती से शादी करने के लिए हदें पार कर दीं। उसने युवती का फर्जी इंस्टाग्राम अकांउट बनाकर उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। विरोध करने पर वह उसे ब्लैकमेल करते हुए उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा। पुलिस ने युवती की शिकायत पर एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान महाराष्ट्र के पुणे मे रहने वाले गोपाल करालिया के रूप में हुई। पुलिस आरोपी तक उसका फोन ट्रेस करते हुए पहुंची। उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘मुझे बिना कपड़ों के रखा, वीडियो बनाई, एसिड से जलाया, कुत्ते से कटवाया’; आंसुओं में छलका नाबालिग का दर्द

सोशल मीडिया पर चैट से शुरू हुआ था किस्सा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) के जरिए पुलिस को एक शिकायत मिली। पुलिस स्टेशन साइबर नॉर्थ दिल्ली ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया। शिकायत में 20 साल की युवती ने एक युवक पर आरोप लगाए थे। युवती ने शिकायत में बताया कि 2018 में इंस्टाग्राम पर एक युवक का मैसेज आया। पहले उसने इग्नोर किया, फिर अचानक चैट हो गई। इसके बाद लगातार उनकी बात होने लगी। चैटिंग करते-करते वे दोस्त बन गए। युवती ने बताया कि इस बीच एक दिन युवक ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। क्योंकि वह दूसरी जाति का था तो उसने इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: गंदगी फैलाई तो 25 छात्राओं के हाथों पर डाल द‍िया खौलता तेल, शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने कड़ा एक्शन लिया

Advertisement

शादी नहीं करने पर वायरल करने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक ने युवती पर शादी का दबाव डालना शुरू कर दिया तो उसने उससे बातचीत बंद कर दी। एक दिन युवती ने अपनी फोटो लगा एक इंस्टाग्राम अकाउंट देखा, जिस पर उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो थीं। यह देखकर उसके होश उड़ गए। उसने युवक से पूछा तो उसने माना कि फर्जी अकाउंट उसी ने बनाया है। उसने कहा कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगी तो वह उसकी इन तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। युवक ने आपत्तिजनक भाषा में 2 इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए। बदनाम करने के लिए उसकी तस्वीरें इस्तेमाल की। तंग आकर उसने पुलिस को मामले की शिकायत दी।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement