whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ISOMES CONVOCATION 2024: मनोज बाजपेयी ने बांटीं छात्र-छात्राओं को पत्रकारिता की डिग्री

ISOMES CONVOCATION 2024: न्यूज24 के संस्थान ISOMES के दीक्षांत समारोह में छात्रों को डिग्री, डिप्लोमा, सर्टिफिकेट कोर्स के छात्रों को उपाधियां दी गईं। इस कार्यक्रम में जाने-माने कलाकार मनोज बाजपेयी मुख्य अतिथि के रूप में आए। इसके साथ-साथ सीएमडी अनुराधा प्रसाद ने छात्रों को जीवन भर पत्रकारिता के सिद्धांतों पर चलने की शपथ दिलाई।
09:00 PM Mar 21, 2024 IST | Prerna Joshi
isomes convocation 2024  मनोज बाजपेयी ने बांटीं छात्र छात्राओं को पत्रकारिता की डिग्री
ISOMES CONVOCATION 2024

ISOMES CONVOCATION 2024: बीएजी नेटवर्क के मीडिया संस्थान ISOMES में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। जनसंचार एवं पत्रकारिता के उत्तीर्ण छात्रों को डिग्रीयां प्रदान की गईं। दीक्षांत समारोह में बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार मनोज बाजपेयी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। न्यूज24 की सीएमडी अनुराधा प्रसाद ने इस अवसर पर छात्रों को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारिता के महत्व पर प्रकाश डालते हुए जीवन भर पत्रकारिता के उच्च आदर्शों और सिद्धांतों पर चलते हुए निष्पक्ष व निडर पत्रकारिता करने की शपथ दिलायी।

ISOMES CONVOCATION 2024

ISOMES CONVOCATION 2024

न्यूज 24 के संस्थान ISOMES का दीक्षांत समारोह

गुरुवार को न्यूज24 के एम्फीथियेटर में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर वर्ष 2017-2020, 2018-2021, 2019-2022, 2020-2023 बैच के डिग्री, डिप्लोमा, सर्टिफिकेट कोर्स के छात्रों को उपाधियां प्रदान की गईं। कार्यक्रम का प्रारंभ न्यूज 24 के संस्थान ISOMES की उपलब्धियां बताने के साथ किया गया। शॉर्ट फिल्म के माध्यम से बताया गया कि ISOMES से पढ़कर निकले छात्र देश के सभी प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों में कार्य करते हुए अपनी प्रतिभा का लौहा मनवा रहे हैं। न्यूज मीडिया से लेकर फिल्मी दुनिया में अपनी छाप छोड़ रहे हैं। अध्ययन के दौरान देश के शीर्ष पत्रकारों, कलाकारों द्धारा इन छात्रों को कार्यक्षेत्र के लिए कुशल प्रशिक्षण द्वारा तैयार किया जाता है।

मुख्य अतिथि के रूप में आए कलाकार मनोज बाजपेयी

दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे मनोज बाजपेयी ने अपने अनुभव और जीवन संघर्ष के बारे में छात्रों से चर्चा करते हुए पत्रकारिता के क्षेत्र में कामयाब होने के लिए प्रेरित किया। न्यूज 24 के एंकर मानक गुप्ता ने मनोज बाजपेयी से लाइव इंटरव्यू में पत्रकारिता और फिल्म जगत की दुनिया के बारे में कई सवाल किए। उन्होंने कहा कि ISOMES के छात्र देश भर में अपना नाम रोशन कर रहे हैं।कार्यक्रम के प्रारंभ में मनोज बाजपेयी का बीएजी नेटवर्क की सीएमडी अनुराधा प्रसाद ने शॉल और प्रतीक चिन्ह भेटकर सम्मानित किया।

ISOMES CONVOCATION 2024

ISOMES CONVOCATION 2024

वरिष्ठ पत्रकार और बीएजी नेटवर्क की सीएमडी अनुराधा प्रसाद ने जनसंचार एवं पत्रकारिता के छात्रों से संवाद करते हुए कहा कि उन्हें पत्रकारिता में काम करते हुए सिद्धांतों और आदर्शों से कभी समझौता नहीं करना है। छात्र यदि मेहनत से काम करेंगे तो सफलता उनके कदम अवश्य चूमेगी। आपकी सफलता लोगों को आपकी प्रशंसा करने के लिए मजबूर कर देगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो