whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गैंगस्टर काला जठेड़ी के 3 शूटर गिरफ्तार, हथियार लेकर वारदात को देने जा रहे थे अंजाम

Kala Jathedi Sharp Shooters Arrested: तीनों बदमाशों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह काला जठेड़ी के लिए काम करते हैं और अपने हैंडलर के निर्देश पर वारदात को अंजाम देते हैं। जानकारी के अनुसार तीनों शार्प शूटर्स में से एक हरियाणा, एक पंजाब और एक दिल्ली का रहने वाला है।
10:52 AM Mar 15, 2024 IST | Gaurav Pandey
गैंगस्टर काला जठेड़ी के 3 शूटर गिरफ्तार  हथियार लेकर वारदात को देने जा रहे थे अंजाम
Representative Image

Kala Jathedi Sharp Shooters Arrested : कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और कुलदीप रिठाला गैंग के तीन शार्प शूटर्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार इनके पास से 2 पिस्टल और 7 कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे रिठाला में बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

सूचना मिलने पर रोहिणी जिले के स्पेशल स्टाफ और एंटी ऑर्गेनाइज्ट क्राइम सेन की एक संयुक्त टीम बनाई गई। इस टीम ने रिठाला गांव की एक इमारत पर छापेमारी की और तीन शूटर्स को पिस्टल और कारतूस समेत धर दबोचा। तीनों शूटर्स की पहचान मनदीप उर्फ मोनू (रोहतक), हरदीप (पंजाब) और सुनील (दिल्ली के शकूरपुर) के रहने वाले हैं।

पुलिस की पूछताछ में तीनों ने स्वीकार किया कि वे गैंगस्टर काला जठेड़ी के लिए काम करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वारदात को अंजाम हैंडलर के निर्देश पर दिया जाता है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये तीनों रिठाला गांव में किसको निशाना बनाए आए थे और किस तरह की वारदात को अंजाम देने का उन्हें निर्देश दिया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो