खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गैंगस्टर काला जठेड़ी के 3 शूटर गिरफ्तार, हथियार लेकर वारदात को देने जा रहे थे अंजाम

Kala Jathedi Sharp Shooters Arrested: तीनों बदमाशों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह काला जठेड़ी के लिए काम करते हैं और अपने हैंडलर के निर्देश पर वारदात को अंजाम देते हैं। जानकारी के अनुसार तीनों शार्प शूटर्स में से एक हरियाणा, एक पंजाब और एक दिल्ली का रहने वाला है।
10:52 AM Mar 15, 2024 IST | Gaurav Pandey
Representative Image
Advertisement

Kala Jathedi Sharp Shooters Arrested : कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और कुलदीप रिठाला गैंग के तीन शार्प शूटर्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार इनके पास से 2 पिस्टल और 7 कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार सूचना मिली थी कि काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे रिठाला में बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

Advertisement

सूचना मिलने पर रोहिणी जिले के स्पेशल स्टाफ और एंटी ऑर्गेनाइज्ट क्राइम सेन की एक संयुक्त टीम बनाई गई। इस टीम ने रिठाला गांव की एक इमारत पर छापेमारी की और तीन शूटर्स को पिस्टल और कारतूस समेत धर दबोचा। तीनों शूटर्स की पहचान मनदीप उर्फ मोनू (रोहतक), हरदीप (पंजाब) और सुनील (दिल्ली के शकूरपुर) के रहने वाले हैं।

पुलिस की पूछताछ में तीनों ने स्वीकार किया कि वे गैंगस्टर काला जठेड़ी के लिए काम करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वारदात को अंजाम हैंडलर के निर्देश पर दिया जाता है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये तीनों रिठाला गांव में किसको निशाना बनाए आए थे और किस तरह की वारदात को अंजाम देने का उन्हें निर्देश दिया गया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
delhi policekala jathedispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement