whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली का पूरा थाना जलकर हुआ खाक, नहीं बचा कोई रिकॉर्ड, सामने आया Video

Fire In Delhi Police Station : दिल्ली के पुलिस स्टेशन में अचानक से भीषण आग लग गई, जिससे थाने में भगदड़ मच गई। दिल्ली पुलिस के जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई। दमकल विभाग की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया।
07:20 AM Jun 01, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली का पूरा थाना जलकर हुआ खाक  नहीं बचा कोई रिकॉर्ड  सामने आया video
दिल्ली के पुलिस स्टेशन में लगी आग।

Delhi Fire News : दिल्ली के पुलिस स्टेशन में भीषण आग से लगने की खबर सामने आ रही है, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। पुलिस स्टेशन में रिकॉर्ड रूम से लेकर अलमारी, बैरिक समेत कई सामान जलकर राख हो गए। गनीमत यह रही है कि इस घटना में किसी के जानमाल को नुकसान नहीं पहुंचा।

दमकल विभाग के अनुसार, दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो पुलिस स्टेशन में आग लगने की सूचना शुक्रवार देर रात 12.45 बजे के आसपास मिली। इसके बाद फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियों को घटनास्थल पर रवाना किया गया, जिसने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को पूरी तरह से बुझा दिया। हालांकि, अभीतक आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें : Watch Video: दिल्ली में 6 बच्चों समेत 16 लोगों को छू कर निकली ‘मौत’, जलती बिल्डिंग से बहादुर फायर कर्मियों ने बाहर निकाला

डीसीपी ऑफिस तक आग फैलने से पहले पाया काबू

जिस जगह पर आग लगी, उस परिसर में डीसीपी मेट्रो का ऑफिस भी है। दमकल विभाग ने बताया कि डीसीपी ऑफिस तक आग फैलने से पहले उस पर समय रहते काबू कर लिया गया, लेकिन कश्मीरी गेट मेट्रो पुलिस स्टेशन के सारे कागजात और सामान जलकर राख हो गए। पुलिस स्टेशन के चारों ओर जला हुआ सामान ही नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के घर में लगी भीषण आग, 2 बहनों की दर्दनाक मौत

पूरी तरह से सुरक्षित हैं पुलिसकर्मी 

पुलिस स्टेशन में आग इतनी तेजी फैली कि रिकॉर्ड रूम से लेकर अलमारी, बैरिक और फाइलें जल गईं। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि यह आग कैसे लगी और इससे कितना नुकसान हुआ। हालांकि, पुलिस थाने में मौजूद पुलिसकर्मी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। किसी के जानमाल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो