चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली का पूरा थाना जलकर हुआ खाक, नहीं बचा कोई रिकॉर्ड, सामने आया Video

Fire In Delhi Police Station : दिल्ली के पुलिस स्टेशन में अचानक से भीषण आग लग गई, जिससे थाने में भगदड़ मच गई। दिल्ली पुलिस के जवानों ने भागकर अपनी जान बचाई। दमकल विभाग की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया।
07:20 AM Jun 01, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली के पुलिस स्टेशन में लगी आग।
Advertisement

Delhi Fire News : दिल्ली के पुलिस स्टेशन में भीषण आग से लगने की खबर सामने आ रही है, जिससे वहां अफरातफरी का माहौल है। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। पुलिस स्टेशन में रिकॉर्ड रूम से लेकर अलमारी, बैरिक समेत कई सामान जलकर राख हो गए। गनीमत यह रही है कि इस घटना में किसी के जानमाल को नुकसान नहीं पहुंचा।

Advertisement

दमकल विभाग के अनुसार, दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो पुलिस स्टेशन में आग लगने की सूचना शुक्रवार देर रात 12.45 बजे के आसपास मिली। इसके बाद फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियों को घटनास्थल पर रवाना किया गया, जिसने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को पूरी तरह से बुझा दिया। हालांकि, अभीतक आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें : Watch Video: दिल्ली में 6 बच्चों समेत 16 लोगों को छू कर निकली ‘मौत’, जलती बिल्डिंग से बहादुर फायर कर्मियों ने बाहर निकाला

डीसीपी ऑफिस तक आग फैलने से पहले पाया काबू

Advertisement

जिस जगह पर आग लगी, उस परिसर में डीसीपी मेट्रो का ऑफिस भी है। दमकल विभाग ने बताया कि डीसीपी ऑफिस तक आग फैलने से पहले उस पर समय रहते काबू कर लिया गया, लेकिन कश्मीरी गेट मेट्रो पुलिस स्टेशन के सारे कागजात और सामान जलकर राख हो गए। पुलिस स्टेशन के चारों ओर जला हुआ सामान ही नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के घर में लगी भीषण आग, 2 बहनों की दर्दनाक मौत

पूरी तरह से सुरक्षित हैं पुलिसकर्मी 

पुलिस स्टेशन में आग इतनी तेजी फैली कि रिकॉर्ड रूम से लेकर अलमारी, बैरिक और फाइलें जल गईं। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि यह आग कैसे लगी और इससे कितना नुकसान हुआ। हालांकि, पुलिस थाने में मौजूद पुलिसकर्मी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। किसी के जानमाल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

Advertisement
Tags :
Delhi FireDelhi MetroDelhi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement