whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हुस्न के जाल में फंसाया, 40 गोलियां मरवाईं और...कौन है नई लेडी डॉन अनु? जिसकी दिल्ली पुलिस को तलाश

Delhi Rajouri Garden Murder Case: दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग हत्याकांड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की खास लेडी डॉन अनु ने अंजाम दिया। पुलिस को जिस लड़की की तलाश है, वह लड़की यही है, जिसमें अमन को हुस्न के जाल में फंसाकर बर्गर किंग बुलाया था।
01:21 PM Jun 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
हुस्न के जाल में फंसाया  40 गोलियां मरवाईं और   कौन है नई लेडी डॉन अनु  जिसकी दिल्ली पुलिस को तलाश
लड़की को 2 राज्यों की पुलिस और परिवार तलाश रहा है।

Lady Don Anu Delhi Murder Case Mastermind (विमल कौशिक, दिल्ली): दिल्ली के राजौरी गार्डन में बने बर्गर किंग में घुसकर एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया गया। हत्याकांड की साजिश हजारों किलोमीटर दूर पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने रची, लेकिन गैंगस्टर ने इस साजिश को अंजाम तक पहुचाने की जिम्मेदारी अपनी खासमखास अनु को दी, जिसे अपराध की दुनिया की नई लेडी डॉन का जा रहा है।

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने जिसे अनु के हाथों ठिकाने लगवाया, उसकी शिनाख्त झज्जर के रहने वाले अमन जून के तौर पर हुई। अनु ने अमन को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर रेस्टोरेंट बुलाया और 40 गोलियां मरवाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर वह उसका फोन, पर्स लेकर फरार हो गई। इसी लेडी डॉन अनु की तलाश ही दिल्ली पुलिस को है।

यह भी पढ़ें:बच्चे की मौत का खौफनाक वीडियो! महाराष्ट्र के पुणे में हिट एंड रन केस, कार ने कुचला साइकिल सवार

कौन है अनु और कैसे बनी डॉन?

सूत्रों के मुताबिक, अनु की उम्र महज 24 साल है, लेकिन उसे डॉन बनने की चाह थी। अपनी इसी चाहत को पूरा करने के लिए अनु जरायम की दुनिया में आ गई। अनु की इसी चाहत ने उसे हिमांशु भाऊ का बेहद करीबी और विश्वासपात्र बना दिया। शायद इसलिए हिमांशु भाऊ को भरोसा था तो उसके खतरनाक मंसूबों को अजाम तक कोई पंहुचा सकता है तो वो अनु है।

अनु को पिछले कई महीनों से हरियाणा पुलिस और उसका परिवार तलाश रहा है। अनु के परिवार ने अनु की गुमशुदगी रोहतक के पुलिस थाने में लिखवा रखी है, लेकिन हरियाणा की पुलिस अनु को केवल इसीलिए ही नहीं तलाश रही, बल्कि उसके अपराधों के कारण पुलिस उसे तलाश रही है।

यह भी पढ़ें:प्लेन में आग का भयानक वीडियो! 138 पैसेंजरों की जान बची, मलेशिया जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

हिमांशु भाऊ की मैसेंजर है अनु?

सूत्रों की मानें तो अनु हिमांशु भाऊ के गुर्गों के संपर्क में थी। अनु हिमांशु भाऊ गैंग के जेल मं बंद बदमाशों से मिलने जाती थी। दिल्ली पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द अनु को पकड़ा जाए, ताकि कत्ल की साजिश से पूरी तरह पर्दा उठ सके। पुलिस अब उस रूट को पता करने में जुटी है, जहां से शूटर्स को हथियार मिले।

क्या वो हथियार दिलवाने वाली भी अनु ही थी? एक बड़ा सवाल पुलिस के सामने ये भी है कि हनीट्रैप कैसे रचा गया? आखिर हिमांशु की दोस्त अनु अमन के संपर्क में कब और कैसे आई? आखिर कबसे अनु अमन को किसी ऐसी जगह बुलाने की कोशिश कर रही थी, जहां उसको आसानी से शिकार बनाया जा सके।

यह भी पढ़ें: बाप और 2 जवान बेटियां जिंदा जलीं; NEET की तैयारी में जुटी थी लड़की, देखिए कैसे अग्निकांड में जलकर राख हुए सपने?

शूटर्स की भी हुई पहचान

दिल्ली पुलिस ने CCTV कैमरों और इंटेलिजेंस की मदद से शूटर्स की पहचान कर ली है। 3 शूटर्स ने हत्याकांड को अंजाम दिया। उनमें आशीष उर्फ लल्लू हिसार का रहने वाला था। दूसरा कालू रोहतक का रहने वाला, तीसरा कन्नू भी रोहतक का ही रहने वाला। अब पुलिस इसमे शामिल एक 5वें शख्श की पहचान में भी जुटी है। सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड में 3 शूटर्स और लेडी डॉन अनु के अलावा एक और शख्श भी शामिल था, जो मौके पर नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें:हां, 30 लाख देकर पेपर लिया, रटवाया गया…NEET Paper Leak की खुलने लगीं परतें, पढ़ें आरोपियों का कबूलनामा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो