होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

काजल खत्री कौन? 25 हजार की इनामी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार...जानिए लेडी डॉन की क्राइम कुंडली

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कपिल मान गैंग की लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस लेडी डॉन पर 25 हजार का इनाम रखा था। हत्या के मामले में पुलिस को इस लेडी डॉन की तलाश थी। जो हाथ नहीं आ रही थी। कपिल मान जेल में है। लेकिन यही लेडी डॉन गैंग को ऑपरेट कर रही थी।
05:02 PM Sep 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Lady Don Kajal Khatri Arrest: दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 25 हजार की इनामी लेडी डॉन काजल खत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो कपिल मान गैंग को ऑपरेट कर रही थी। पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। कपिल मान जेल में है। ये लेडी डॉन खुद को उसकी पत्नी होने का दावा भी करती है। इसी साल जनवरी में नोएडा इलाके में सूरज मान की हत्या हुई थी। दिनदहाड़े वारदात की साजिश काजल खत्री ने ही रची थी। पुलिस ने काजल को वॉन्टेड घोषित किया था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इनपुट मिलने पर काजल खत्री को रोहिणी जिले से दबोचा है। बता दें कि काजल खत्री अपने आपको कपिल मान की पत्नी भी बताती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘महिला डॉक्टर से नहीं हुआ गैंगरेप, लेकिन…’, CBI ने कोलकाता कांड को लेकर विशेष कोर्ट में किए ये दावे

कपिल मान गैंग और परवेश मान गैंग के बीच लंबे समय से गैंगवार चल रही है। इस गैंगवार मे अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं। 19 जनवरी 2024 एयर इंडिया में क्रू मेंबर कार्यरत सूरज मान सेक्टर-104 की एक जिम से लौट रहे थे। जैसे ही वे अपनी कार में बैठे, कुछ बाइक सवार बदमाशों ने घेर लिया था। इसके बाद ताबड़तोड़ फायर कर आरोपियों ने सूरज को मौत के घाट उतार दिया था। वारदात में कपिल मान उर्फ कल्लू गैंग का हाथ होने की बात पुलिस ने कही थी। सूरज प्रवेश मान का भाई था। प्रवेश मान इस समय दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।

Advertisement

पुलिस ने दबोचे थे दो शूटर

पुलिस ने दो शूटर दबोचे थे। जिसके बाद पता लगा कि साजिश काजल ने रची है। पुलिस ने कई जगह रेड की, लेकिन काजल का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने उसकी संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी की थी। मामले में काजल को नामजद किया गया था। बताया जाता है कि काजल और कपिल मान की मुलाकात 4 साल पहले दिल्ली के फाइव स्टार होटल में हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। काजल कपिल के जेल जाने के बाद इस गैंग को ऑपरेट कर रही थी। गैंग से जुड़े गुर्गों को इंस्टाग्राम पर निर्देश देती थी। पुलिस को कई मामलों में उससे पूछताछ करनी है।

यह भी पढ़ें:सिपाही ने मिर्च न देने पर खोया आपा, साथियों को गोलियों से भूना, दो की मौत…कहां हुआ विवाद?

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi crime news
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो