चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Manthan 2024: मनोज तिवारी ने राहुल गांधी-अरविंद केजरीवाल को दी चुनौती, बोले- मेरे खिलाफ लड़ो चुनाव

Manthan 2024 Manoj Tiwari Exclusive Interview : देश में कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बजने वाला है। इससे पहले भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने न्यूज24 के ‘मंथन’ कार्यक्रम में खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने अपने खिलाफ राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी।
05:48 PM Mar 08, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Manthan 2024 Manoj Tiwari Exclusive Interview : भोजपुरी सिंगर-एक्टर और सांसद मनोज तिवारी ने न्यूज24 के ‘मंथन’ कार्यक्रम में खुलकर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि टिकट किसी का कटता नहीं है, बल्कि टिकट मिलता है। पार्टी के सिपाही को सिर्फ दूसरी जिम्मेदारी सौंप दी जाती है। हम एक आम कार्यकर्ता हैं, पार्टी जो कार्य सौंपेगी, उसे करेंगे। मेरे लिए बीजेपी मां है, देश के लिए पार्टी अच्छा कार्य कर रही है।

Advertisement

मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने गांव में बरगद के पेड़ के नीचे पढ़ाई करके अपना सफर तय किया है। अगर सुविधा न मिले तो परेशान नहीं होना चाहिए। बिना सुविधा के भी लोग दुनिया में झंडा गाड़ा करते हैं। शिकायत छोड़ो, गेनिंग एटीट्यूड लाओ।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार का बड़ा तोहफा, 4% बढ़ा DA, इस दिन से होगा लागू

सांसद ने 5 लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीत का किया दावा

Advertisement

उन्होंने कहा कि सांसद को जनता का मन पता चल जाता है। मनोज तिवारी ने पांच लाख वोट के अंतर से जीत का दावा किया। उन्होंने राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के पास दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है। अगर दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो छह लाख से अधिक वोटों से हारेंगे। केजरीवाल मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। अगर राहुल गांधी आ जाएं तो और आनंद आएगा।

अब अमेठी नहीं जाना चाहते हैं राहुल गांधी  : मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि जिन वादों से आम आदमी पार्टी से जीती थी, उसे पूरा नहीं किया गया। एमडीसी चुनाव में आप को 36 प्रतिशत वोट मिले हैं। हम नहीं हराएंगे, राहुल गांधी अपने कर्म से हारेंगे। अमेठी से राहुल गांधी तो हार चुके हैं, अब वे जाना ही नहीं जाना चाहते हैं। अगर पार्टी कहे तो मैं किसी के खिलाफ चुनाव लड़ जाऊंगा।

यह भी पढ़ें : ‘ग्रेजुएशन के बाद युवाओं की नौकरी पक्की’, Lok Sabha Election से पहले राहुल गांधी का बड़ा वादा

मोदी की किसी से तुलना नहीं की जा सकती है : सांसद

सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को इवेंट मैनेजमेंट छोड़ना होगा। जब देश गौरव की बात कर रहा है और जी-20 हो रहा है, तब विदेश जाकर राहुल गांधी भारत के खिलाफ बोल रहे थे। प्रधानमंत्री के रूप में मोदी की किसी से तुलना नहीं है। राहुल गांधी ने खुद को प्रधानमंत्री पद से काफी दूर कर लिया है।

Advertisement
Tags :
Cm arvind kejriwallok sabha election 2024Manoj TiwariManthan 2024Rahul Gandhi
Advertisement
Advertisement