whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Delhi Firing: तिलक नगर में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, शोरूम मालिक से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी

Firing in Delhi: राजधानी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बदमाशों ने एक शोरूम के बाहर कई राउंड फायरिंग की। फायरिंग से पहले बदमाशों ने शोरूम के ड्राइवर को एक पर्ची दी। जिस पर 5 करोड़ की रंगदारी की रकम मांगी गई थी।
09:49 PM May 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
delhi firing  तिलक नगर में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग  शोरूम मालिक से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी
दिल्ली के तिलक नगर में फायरिंग

Firing in Tilak Nagar Delhi: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में बदमाशों ने एक कार शोरूम के बाहर 15 राउंड फायरिंग की। जानकारी के बाद मौके पर डीसीपी समेत कई अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। पुलिस की मानें तो बदमाशों ने शोरूम पर फायरिंग कर मालिक से रंगदारी की मांग की है। इस फायरिंग से शोरूम को काफी नुकसान पहुंचा है।

फायरिंग के बाद बदमाश मौके पर एक पर्ची छोड़ गए जिसमें 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। जिन बदमाशों ने फायरिंग की है वे अपने आपको गैंगस्टर नवीन बाली उर्फ भाऊ गैंग का सदस्य बता रहे हैं। इस गोलीकांड में 5 लोगों को चोटें आई हैं। वहीं 2 लड़के शीशा टूटने से घायल हुए हैं। घायलों में एक ग्राहक भी शामिल है।

बाइक पर सवार होकर आए थे तीनों युवक

पुलिस के अनुसार इस गोलीकांड में तीन युवक शामिल थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे। पहले उन्होंने कार शोरूम के ड्राइवर को एक पर्ची दी इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना तिलक नगर के गणेश नगर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने शीशे को निशाना बनाकर फायरिंग की जिसके बाद शोरूम का शीशा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तानी आतंकी संगठन SFJ से फंडिंग लेने का आरोप, LG ने की NIA जांच की सिफारिश

ये भी पढ़ेंः कौन हैं Rithi Tiwari? मनोज तिवारी की बेटी कैसे बनी राजनीति का हिस्सा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो