whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, उमस से मिली राहत, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट

Aaj Ka Mausam : पूरे देश में मानसून फैल गया है, जिससे अधिकतर राज्यों में बारिश हो रही है। पहाड़ी इलाकों में बरसात के चलते भूस्खलन हो रहे हैं तो मैदानी इलाकों में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो रही है। इस बीच दिल्ली एनसीआर में बारिश हुई।
03:09 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली ncr में झमाझम बारिश  उमस से मिली राहत  जानें imd का लेटेस्ट अपडेट
दिल्ली एनसीआर में बारिश।

Monsoon 2024 : राजधानी में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया। दिल्ली एनसीआर में आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। कई जगहों पर बूंदाबांदी और रिमझिम बारिश हुई, जिससे मौसम सुहाना हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी राहत मिली। भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। हालांकि, आईएमडी ने अगले 2 से 3 घंटे के अंदर भारी बारिश की भविष्य की है।

दिल्ली एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान कर रही थी। राजधानी और आसपास के इलाकों में गुरुवार को बूंदाबांदी हो रही है और अगले 2-3 घंटे के अंदर जमकर बादल बरसेंगे। आईएमडी के अनुसार, अगले हफ्ते से दिल्ली एनसीआर में बारिश का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : दिल्ली NCR में उमस से राहत, यूपी समेत इन राज्यों में 5 दिनों तक भारी बारिश, जानें IMD का अलर्ट

दिल्ली एनसीआर के इन इलाकों में बारिश

दिल्ली के मॉडल टाउन, सिविल लाइंस, मुंडका, सीलमपुर, शाहदरा, नजफगढ़, नरेला, अलीपुर, बुराड़ी, करावल नगर, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, विवेक विहार, प्रीत विहार, जाफरपुर, वसंत कुंज, हौजखास, मालवीय नगर, कालकाजी और एनसीआर के बहादुरगढ़, दादरी, ग्रेटर नोएडा के कई स्थानों पर अगले 2 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम बारिश के साथ हल्की गरज और बिजली गिरने की संभावना है।

यह भी पढ़ें : सावधान! 15 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट; ‘मौत’ बन रही नदियां-पहाड़, बाढ़ का खतरा मंडराया, देखें IMD का अपडेट

यूपी-हरियाणा में भी अलर्ट

हरियाणा के पलवल, नारनौल, कोसली, बावल, रोहतक, मट्टनहेल, झज्जर, कोसली, नूंह, उत्तर प्रदेश के बड़ौत, बागपत, खेकड़ा, मोदीनगर, किठौर, अमरोहा, गढ़मुक्तेश्वर, पिलखुआ, हापुड, गुलौटी, सियाना, सिकंदराबाद, राया, मथुरा, सादाबाद, टूंडला, आगरा, फिरोजाबाद और राजस्थान के भिवाड़ी, तिजारा, खैरथल, कोटपूतली, अलवर, विराटनगर, नगर, डीग, लक्ष्मणगढ़, नदबई, भरतपुर में कुछ घंटे के अंदर भारी बारिश का अलर्ट है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो