होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'कुंए ने सांस ली और मस्जिद गिर गई', पुरानी दिल्ली में हुए हादसे की इमाम ने सुनाई कहानी, देखें Video

Delhi Latest News : पुरानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। एक मस्जिद अचानक से गिर पड़ी, जिससे लोगों में भगदड़ मच गई। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि इस हादसे के पीछे की क्या वजह है।
08:30 PM Jun 17, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Delhi Marble Mosque Collapsed : पुरानी दिल्ली में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। संगमरमर वाली मस्जिद अचानक से भरभराकर गिर गई, जिससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि सड़क धंसने से मस्जिद गिरी। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भरभराकर मस्जिद गिरती हुई दिखाई दे रही है। मस्जिद के इमाम ने कहा कि सुबह 11 बजे के करीब मस्जिद बंद कर दी गई थी। कुएं ने सांस ली और मस्जिद गिर गई।

Advertisement

हादसे का वीडियो आया सामने

यह घटना पुरानी दिल्ली के चूड़ीवालान इलाके की है। पूरे देश में आज बकरीद मनाई जा रही है। इस दौरान चूड़ीवालान क्षेत्र में सड़क धंसने से संगमरमर वाली मस्जिद जमींदोज हो गई, जिससे आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल है। कुछ दूरी पर खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौजूद थी।

यह भी पढ़ें : भीषण गर्मी से दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट 4 घंटे लेट रवाना, इंडिगो ने असुविधा के लिए जताया खेद

Advertisement

आसपास की बिल्डिंगों को नहीं हुआ कोई नुकसान

मस्जिद गिरने से अगल-बगल की बिल्डिंगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और न ही किसी तरह के जानमाल की हानि की कोई खबर सामने नहीं आई है। अब सड़क पर गिरी मस्जिद के मलबे को हटाने का काम चल रहा है। स्थानीय लोगों ने फिर से मस्जिद बनाने की मांग की है। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ।

यह भी पढ़ें : दिल्ली एयरपोर्ट अंधेरे में डूबा, बिजली गुल होने से काम ठप, फ्लाइट भी हुईं लेट

10 साल पहले बनी थी मस्जिद

बताया जा रहा है कि 10 साल पहले ही यह मस्जिद बनी थी। पूरे इलाके में इसे संगमरमर की मस्जिद के नाम से जाना जाता है। गनीमत रही है कि मस्जिद गिरने से पहले आसपास के मकान और दुकानों को खाली करा लिया गया था, जिससे कोई व्यक्ति चोटिल नहीं हुआ। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में स्थानीय लोग और पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi Latest NewsDelhi News
Advertisement
Advertisement