whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली मेट्रो के टैगोर गॉर्डन स्टेशन पर बड़ा हादसा, पूर्व NIC कर्मचारी ने किया सुसाइड

Delhi Metro News: शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो की सेवाएं दो मामलों के चलते प्रभावित रहीं। एक तो सुसाइड केस के चलते, जिसमें पूर्व एनआईसी कर्मचारी ने आत्महत्या कर लिया, दूसरा राजीव चौक मेट्रो स्टेशन तकनीकी खामी के चलते येलो लाइन पर यातायात प्रभावित रहा।
10:24 AM Oct 12, 2024 IST | Nandlal Sharma
दिल्ली मेट्रो के टैगोर गॉर्डन स्टेशन पर बड़ा हादसा  पूर्व nic कर्मचारी ने किया सुसाइड
दिल्ली मेट्रो की फाइल फोटो

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो के टैगोर गॉर्डन स्टेशन पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर के एक रिटायर्ड कर्मचारी ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने कहा कि 60 वर्षीय मृतक चंद्र प्रकाश डावर सुभाष नगर का रहने वाला था और मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक के शव को डीडीयू अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। मेट्रो अधिकारियों ने कहा कि हादसे के चलते कुछ देर के लिए सेवाएं प्रभावित रहीं, लेकिन बाद में ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अमेरिका में भी फ्री बिजली… सात समंदर पार पहुंची फ्री रेवड़ी, केजरीवाल ने किस पर साधा निशाना?

Advertisement

शुक्रवार को ही दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर तकनीकी दिक्कतों के चलते बाधा आई। ट्रेन का संचालन प्रभावित रहा, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर तकनीकी खामी के चलते पूरी येलो लाइन पर यातायात प्रभावित रहा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः एक लाख का इनामी…बेचता था कबाड़; जावेद मीरपुरिया दुबई से लौटते ही दिल्ली एयरपोर्ट पर क्यों हुआ गिरफ्तार?

एक्स पर किए गए एक पोस्ट में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने कहा कि रात के 8.20 बजे के करीब राजीव चौक से कश्मीरी गेट के बीच ट्रेन सेवा बाधित रही। हालांकि 10 मिनट बाद ट्रेन सेवा बहाल कर दी गई और तकनीकी खामी वाली ट्रेन को सेवा से हटा दिया गया।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो