खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'यहां सब लूट रहे...' UPSC की छात्रा ने की थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में सामने आई ये चौंका देने वाली वजह

Delhi Crime News: दिल्ली में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन यूपीएससी छात्रों की मौत का मामला कुछ दिन पहले सामने आया था। जिसके बाद कार्रवाई की मांग उठी थी। अब हॉस्टल वालों पर मनमानी के आरोप लगे हैं। आरोपों में कहा गया है कि हॉस्टल मालिक मनमर्जी से रेंट बढ़ा देते हैं।
07:45 PM Aug 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। छात्रा मूल रूप से महाराष्ट्र की रहने वाली थी। छात्रा का सुसाइड नोट अब सामने आया है। जिसमें पीजी संचालकों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने लिखा है कि वह लगातार किराया बढ़ाने से परेशान थी। छात्रा मूल रूप से महाराष्ट्र की रहने वाली थी। इससे पहले राव आइएएस कोचिंग सेंटर में भी 3 छात्रों की बेसमेंट में डूबने से मौत हो गई थी। जिसके बाद एक और छात्रा की मौत का मामला सामने आया था। मामला तूल पकड़ गया है। अब छात्रा का जो सुसाइड नोट सामने आया है। उसमें छात्रा ने लिखा है कि वह राजेंद्र नगर के पीजी में यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। अंजलि ने 21 जुलाई को सुसाइड किया था।

Advertisement

छात्रा ने लिखा है वह बहुत तनाव में थी। उसका सपना था कि वह पहले प्रयास में ही सफलता हासिल कर लेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। छात्रा ने माता-पिता से माफी भी मांगी है। उसने लिखा है कि सुसाइड कोई समस्या का हल नहीं है। लेकिन शांति के कारण ऐसा कदम उठा रही हूं। खुद को असहाय महसूस कर रही हूं।

यह भी पढ़ें:32 सेकंड में 50 लाख की लूट, 7 लुटेरों ने नहीं छोड़ा कोई सुराग; एक चाय के कप ने ऐसे खोल दिया राज

Advertisement

पीजी संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

छात्रा ने 3 पन्नों से सुसाइड नोट में लिखा है कि यूपीएससी परीक्षा में काफी धांधली हो रही है। इसे रोका जाए। छात्रों का मनोबल टूट रहा है। वे काफी अच्छी तैयारी करते हैं। जहां हम लोग रह रहे हैं। यहां के पीजी और हॉस्टल वालों ने लूट मचा रखी है। ये लोग मनचाहा किराया वसूलते हैं। जिस पर लगाम लगाने की जरूरत है। किसी को रोने की जरूरत नहीं है। हर किसी को एक न एक दिन मरना है।

यह भी पढ़ें:शांति वार्ता के एक दिन बाद फिर सुलगा मणिपुर, जिरीबाम में मैतई परिवार के घर किसने लगाई आग?

यह भी पढ़ें:‘काला पड़ गया था आसमां, चारों तरफ बिखरा था खून’…79 साल बाद भी ‘लिटिल बॉय’ को याद कर कांप उठते हैं जापानी

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement