whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के लिखे नारे, एक्टिव हुईं खुफिया एजेंसियां

खुफिया एजेंसियां भी इस मामले में एक्टिव हो गई हैं। रोहिणी पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है, उसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।
08:03 PM Aug 04, 2024 IST | Amit Kasana
दिल्ली में  पाकिस्तान जिंदाबाद  के लिखे नारे  एक्टिव हुईं खुफिया एजेंसियां

Pakistan Zindabad slogans: दिल्ली के रोहिणी के पास अवंतिका इलाके में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब यहां एक युवक ने अपने घर की दीवारों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिख दिए। दरअसल, युवक ने अपने घर पर पाकिस्तान लॉन्ग लिव और जिंदाबाद लिख दिया। ये देख आसपास के लोगों ने उसे ऐसा करने से रोकना चाहा तो वह उनसे झगड़ा करने लगा।

भीड़ बढ़ने पर बुलाई गई थी पुलिस 

मौके पर भीड़ बढ़ने पर किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक को रोका और उसे हिरासत में लेकर थाने ले गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार अभी तक की जानकारी के अनुसार युवक मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। उसके परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। इतना ही नहीं आसपास के लोगों से बयान लेकर मामले की आगे की जांच की जा रही है।

खुफिया एजेंसी भी हुई एक्टिव

घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इलाके में सभी धर्मों के लोगों को शांति बनाए रखने की अपील की गई है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर हालत शांत हैं, लिखे गए नारे मिटाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स की तबीयत ठीक नहीं है, जिसके चलते उसने ऐसा किया है। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है। खुफिया एजेंसी भी इस मामले में नजर बनाए हुए है।

खंगाला जा रहा युवक का रिकॉर्ड

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है। उसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि उसने ऐसा क्यों किया? कहीं उस पर ऐसा करने का किसी ने दबाव तो नहीं बनाया? पुलिस युवक के सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में भी पता कर रही है। युवक किन लोगों से मिलता है और उसने बीते कुछ दिनों में किन लोगों से बात की इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

इनपुट- विमल कौशिक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो