चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली में सड़क चलते ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिसकर्मी  की हत्या कर आरोपी ने खुद को मारी गोली

Delhi Police ASI Shot Dead: गोली चलाने वाले की पहचान 44 वर्षीय मुकेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार वह नंदनगरी झुग्गी बस्ती में रहता था। उसने ऐसा क्यों किया? इस बारे में अभी पता नहीं चला है।
05:20 PM Apr 16, 2024 IST | Amit Kasana
दिल्ली में रोड रेज, युवक की हत्या।
Advertisement

Delhi Police ASI Shot Dead: दिल्ली के नंदनगरी इलाके में फिल्मी स्टाइल में एक शख्स ने सड़क चलते ताबड़तोड़ गोलीबारी की। आरोपी ने जेब से पिस्टल निकाली और सड़क पर आते-जाते लोगों पर फायरिंग करने लगा। फायरिंग में सड़क पर अपनी बाइक से जाते दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की गोली लगने से मौत हो गई वहीं, एक अन्य स्कूटर सवार अमित कुमार घायल है।

Advertisement

हत्यारे ने खुद को मारी गोली

इस सब से भी आरोपी का दिल नहीं भरा उसने एक ऑटो रुकवाया और चालक से उसे चलाने को कहने लगा। इस पर चालक डर गया और उसने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी ने खुद को सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से कुछ देर के लिए सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

पुलिस कर रही जांच, इलाका छावनी में तब्दील

पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्यारे ने ऑटो चालक समेत सड़क पर अन्य कई वाहन चालकों पर भी गोली चलाई थी लेकिन वह वहां से बच निकलने में कामयाब रहे। फिलहाल घटनास्थल के आसपास डर का माहौल है। कई थाना क्षेत्रों की पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात है।

Advertisement

हत्यारे की हुई पहचान

गोली चलाने वाले की पहचान 44 वर्षीय मुकेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार वह नंदनगरी झुग्गी बस्ती में रहता था। उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में तो अभी पता नहीं चला है। मुकेश का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। उसके पास पिस्टल कहां से आई इस बारे में पुलिस टीम जांच कर रही है। मुकेश का दिनेश से कोई कनेक्शन तो नहीं इसका पता किया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल में रखवा दिया है। घायल अमित के कमर में गोली लगी हुई, उसकी हालत अभी स्थिर है।

Advertisement
Tags :
Crime Newsdelhi police
Advertisement
Advertisement