खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: बारिश के बाद थमें NCR के पहिए, जाम से बढ़ी घर की दूरी, जानें IMD का ताजा अपडेट

Delhi-NCR Rain: महरौली-बदरपुर रोड पर लगभग 4 किलोमीटर लंबा जाम लगा। इसके अलावा नोएडा एंट्री पॉइंट पर गाड़ियां रुक-रुककर चलती हुई दिखाई पड़ीं।
10:18 PM Aug 07, 2024 IST | Amit Kasana

Traffic congestion seen on the Delhi-NCR: एनसीआर में बुधवार शाम तेज बारिश के बाद जगह-जगह जलभराव हो गया। जिससे मुख्य मार्गों पर ट्रैफिक जाम लगा। यहां दिल्ली-गुरुग्राम, बीआरटी, बाहरी रिंग रोड पर घंटों वाहन चालक जाम से जूझते नजर आए। शाम को ऑफिस से घर लौट रहे लोग घंटों जाम में फंसे रहे। लोगों ने इस बारे में सोशल मीडिया पर शिकायत की और वीडियो शेयर की।

 

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश, सरोजनी नगर और कनॉट प्लेस के आउटर सर्किंल पर लंबा जाम लगा। एक यूजर ने ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 की एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि यहां 17 मिनट की बारिश हुई और यहां Venice lake जितना पानी भर गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने महरौली-बदरपुर रोड पर बारिश के बाद 5 किलोमीटर लंबे ट्रैफिक जाम की शिकायत की। यहां गाड़ियां बंपर टू बंपर चलती दिखाई पड़ी। पानी भरने के बाद कुछ वाहन सड़क पर खराब हो गए, जिससे यहां लंबा जाम लग गया।

 

मौसम विभाग के अनुसार 8 अगस्त को NCR में बादल छाए रहेंगे। यहां 10 से 15 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। अलग-अलग इलाकों में बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: कौन है संजीव जैन? पुलिस ने 60KM पीछा करके पार्श्वनाथ डेवलपर्स के CEO को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: IAS कोचिंग सेंटर के सीवरेज कैसे हुए ब्लॉक? News 24 की जांच में 3 छात्रों की मौत का सच आया सामने

Open in App Tags :
Delhi Rain