whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये कत्ल है...घर पहुंचा तान्या का शव, बिलख पड़े बूढ़े दादा, गश खाकर गिरी मां, रुला देंगे Video

Rao IAS coaching case: परिजनों का आरोप है कि ये कोचिंग सेंटर और दिल्ली सरकार की नाकामी है। ये मामला हादसा नहीं है, ये तान्या की सोची-समझी हत्या है।
08:47 PM Jul 29, 2024 IST | Amit Kasana
ये कत्ल है   घर पहुंचा तान्या का शव  बिलख पड़े बूढ़े दादा  गश खाकर गिरी मां  रुला देंगे video

Old Rajendra Nagar Incidence: ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर मामले में मृतका तान्या सोनी का शव सोमवार को उसके घर पहुंचा। जैसे ही छात्रा का शव औरंगाबाद के नबीनगर स्थित उसके घर के पास शनि बाजार पहुंचा तो मानो पूरा इलाका थम-सा गया हो। जिस किसी ने शव देखा उसकी आंखें नम हो गईं।

पिता के सामने उसकी लाड़ली का था शव 

सोमवार को देर शाम शव लेकर एंबुलेंस नबीनगर पहुंची। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही शव उससे उतारा गया तान्या के परिजन व पड़ोसी उसे लेने दौड़े। घर पर बड़ी संख्या में नाते- रिश्तेदार और लोग तान्या को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। सभी बस उसकी एक झलक देखना चाहते थे। शव उतारा गया तो सामने पिता अपनी बेटी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जिन आंखों से कभी बिटिया के अफसर बनकर लौटने के सपने संजोए थे आज वह नम थीं और सामने बिटिया तो थी लेकिन अब उसकी सांसे थम चुकी थीं।

तान्या के भाई ने लगाया हत्या करने का आरोप

मौके से आ रहीं वीडियो में दिख रहा है कि जिस किसी ने शव को देखा वह बिलख बिलखकर रोने लगे। घर में तान्या के बुजुर्ग दादा का रो-रोकर बुरा हाल है, परिजन किसी तरह उन्हें संभालते नजर आए। वहीं, तान्या के भाई ने मीडिया में दिए बयान में कहा कि ये हादसा नहीं ये कत्ल है। इस पूरे मामले का जिम्मेदार कोचिंग सेंटर प्रशासन, दिल्ली सरकार व सिविक एजेंसियां हैं। उन्होंने मामले में जांच करने और निगम अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

13 कोचिंग सेंटरों को किया गया सील

तान्या के घर पर उनकी मां का रोते हुए बुरा हाल है, वह शव देख रोते हुए गश खाकर गिर पड़ीं। किसी तरह परिजनों ने उन्हें कुर्सी पर बैठाया। बता दें इस हादसे में तीन छात्रों की मौत हुई है। इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कोचिंग सेंटर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और नगर निगम ने 13 कोचिंग सेंटरों को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें : किस तरह UPSC कोचिंग के बेसमेंट में डूब गईं 3 परिवारों की उम्मीदें, कैसे हुआ हादसा? जानिए पूरी कहानी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो