whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दिल्ली के कातिल चूहे'...सो रहे शख्स को कुतर-कुतर कर मार डाला

Delhi: दिल्ली में एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। व्यक्ति का शव खून से लथपथ मिला है। लेकिन उसकी मौत के पीछे जो वजह सामने आई है। वह चौंकाने वाली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। जो दिल्ली में जॉब करता था।
08:20 AM Apr 30, 2024 IST | News24 हिंदी
 दिल्ली के कातिल चूहे    सो रहे शख्स को कुतर कुतर कर मार डाला
चूहों ने कुतर कर व्यक्ति को मार डाला।

Delhi News: दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान 48 वर्षीय गोपाल गुप्ता के तौर पर हुई है। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था, जो फिलहाल परिवार के साथ जैतपुर इलाके में रह रहा था। आरोपी ट्रैफिक मार्शल की नौकरी करता था। पुलिस को आंख, हाथ और होंठों पर चोटों के निशान मिले हैं। क्राइम ब्रांच और एफएसएल टीम की जांच के बाद मौत को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है।

पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था मृतक

जांच टीमों को लग रहा है कि उसकी मौत चूहों के काटे जाने से हुई है। वहीं, असल कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस की ओर से डेडबॉडी एम्स की मोर्चरी में भेजी गई है। अधिकारी रिपोर्ट का वेट कर रहे हैं। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव के अनुसार सुबह सवा साते बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि जैतपुर-मीठापुर चौक के पास शव पड़ा है। पंक्चर की दुकान में उसकी हत्या की गई है। पुलिस के अलावा एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची।

इसके बाद मृतक की शिनाख्त गोपाल गुप्ता के तौर पर हुई। जो फिलहाल जैतपुर एक्सटेंशन स्थित हरिनगर की गली नंबर 8 में रह रहा था। परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। मृतक प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड के अलावा ट्रैफिक मार्शल के तौर पर काम करता था। वह नशे का आदी था, जो रविवार रात 10 बजे तक ठीकठाक था।

यह भी पढ़ें:  दिल्ली और हरियाणा पुलिस की लॉरेंस गैंग से मुठभेड़, दो शूटर गिरफ्तार

वह अपने जानकार राजेश और सोनू के साथ दुकान में सोया था, जो अगले दिन मृत मिला। शव खून से लथपथ मिला है। पुलिस राजेश से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक अधिक नशे में था। उसे चूहे काटते रहे, लेकिन उसे पता नहीं लगा। राजेश ने भी कहा कि उसकी दुकान में चूहे अधिक है। गोपाल अधिक नशे में था। पुलिस मर्डर के एंगल से भी जांच कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो