whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां को पीट रहा था पिता, बेटे ने ताबड़तोड़ वार कर ले ली जान, भाई ने लगाया साजिश का ये आरोप

मृतक के भाई ने उसकी पत्नी पर हत्या करने का आरोप लगाया है, पुलिस हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।
09:42 PM Aug 25, 2024 IST | Amit Kasana
मां को पीट रहा था पिता  बेटे ने ताबड़तोड़ वार कर ले ली जान  भाई ने लगाया साजिश का ये आरोप

Son killed his father: दिल्ली के अमन विहार इलाके में 16 साल के लड़के ने अपने पिता की लोहे के पाइप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने उसके पत्नी पर भी इस हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्तपाल में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस को अमन विहार इलाके में गली में एक शख्स के पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को 50 वर्षीय शख्स खून से लथपथ पड़ा मिला। तुरंत घायल को समीप के अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के वो 4 क्रिकेटर्स जिन्होंने अपनी ही कजन बहनों से की शादी

लोहे की पाइप से सिर पर किया हमला

पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि उसकी उसके नाबालिग बेटे ने रॉड से पीटा है। बेटे और पत्नी से पूछताछ में पता चला कि मृतक को शराब पीने की लत थी। सुबह इसी बात पर दंपति के बीच झगड़ा हुआ। बेटे ने बीचबचाव कराने का प्रयास किया तो मृतक दोनों की पिटाई करने लगा। विरोध करने पर उसके बेटे ने घर में रखा लोहे का पाइप उठाया और ताबड़तोड़ उस पर कई वार किए।

9वीं क्लास में पढ़ता है बेटा

पुलिस के अनुसार मृतक के भाई का आरोप है कि पत्नी ने बिहार में स्थित उनकी पैतृक जमीन पहले ही बिकवा दी है, उसने योजनाबद्ध तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार बच्चा 9 वीं कक्षा में पढ़ता है। इस मामले में महिला की कितनी संलिप्तता है इस बात का पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें: क्या जेल से रिहा हुए बाहुबली अनंत सिंह लड़ेंगे चुनाव? CM नीतीश कुमार से मुलाकात पर क्या बोले पूर्व MLA

ये भी पढ़ें: टेलीग्राम CEO के सपोर्ट में उतरे Elon Musk, इंस्टाग्राम के मालिक मार्क जुकरबर्ग को भी घेरा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो