whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तिहाड़ से बाहर आए संजय सिंह पहुंचे सीएम आवास, सुनीता केजरीवाल के छूए पैर, देखें Video

Sanjay Singh Tihar Jail Bail Latest Update : दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में 6 महीने जेल के अंदर रहे संजय सिंह को जमानत मिल गई है। वे जेल से बाहर आ गए हैं। वे सीधे सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे और सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की।
07:53 PM Apr 03, 2024 IST | Deepak Pandey
तिहाड़ से बाहर आए संजय सिंह पहुंचे सीएम आवास  सुनीता केजरीवाल के छूए पैर  देखें video
तिहाड़ जेल से बाहर आए संजय सिंह।

Sanjay Singh Tihar Jail Bail Latest Update : आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह बुधवार की रात को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। जेल के बाहर मौजूद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उनकी पत्नी ने 2 लाख रुपये का जमानत बॉन्ड भरा था। तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद सबसे पहले संजय सिंह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे, जहां उन्होंने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। उन्होंने सुनीता केजरीवाल के पैर छूए।

ये जश्न का नहीं संघर्ष का समय है : संजय सिंह

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद सांसद संजय सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये जश्न का नहीं, बल्कि संघर्ष का समय है। जेल के ताले टूटेंगे, सारे नेता छूटेंगे। आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ता तिहाड़ जेल के बाहर एकत्रित हैं। उन्होंने संजय सिंह का वेलकम किया।

मुझे विश्वास है कि एक दिन सारे नेता बाहर आएंगे : AAP नेता

जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आते ही आप सांसद संजय सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जश्न मनाने का वक्त अभी नहीं आया है, संघर्ष का समय है। हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को सलाखों के पीछे रखा गया है। मुझे विश्वास है कि जेल के ताले टूटेंगे और वे बाहर आएंगे।

संजय सिंह की रिहाई पर क्या बोले सौरभ भारद्वाज

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि संजय सिंह अभी जेल से बाहर आए हैं और हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उन्होंने (संजय सिंह) कहा कि यह जश्न मनाने का नहीं बल्कि संघर्ष करने का समय है। हमारे तीन टॉप लीडर अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन अभी भी जेल में हैं। जब तक उन्हें रिहा नहीं किया जाता, हम जश्न नहीं मनाएंगे, हम संघर्ष करते रहेंगे।

बेटी की रिहाई खास क्षण है : पिता दिनेश सिंह

छह महीने के बाद बेटे के जेल से बाहर आने पर संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह ने कहा कि मैं, मेरा परिवार, पार्टी कार्यकर्ता और पार्टी इसे खास क्षण के रूप में देखते हैं। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं और संजय सिंह के समर्थकों ने दिनेश सिंह पर फूलों की वर्षा की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो