whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सत्येंद्र जैन के खिलाफ एक और जांच, LG की मंजूरी पर बोलीं आतिशी- पैरालाइज करना चाहती है BJP

CCTV Case : दिल्ली में एक बार फिर आप सरकार और उपराज्यपाल आमने-सामने आ गए। इस बार एलजी द्वारा सत्येंद्र जैन के खिलाफ एक और जांच को मंजूरी देने पर आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के खिलाफ भाजपा साजिश रचने में लगी हुई है।
06:33 PM Jul 06, 2024 IST | Deepak Pandey
सत्येंद्र जैन के खिलाफ एक और जांच  lg की मंजूरी पर बोलीं आतिशी  पैरालाइज करना चाहती है bjp
Satyendra Kumar Jain

Delhi CCTV Case : जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की फिर मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। उनके खिलाफ एक और जांच होगी। इसे लेकर एनजी वीके सक्सेना ने जांच की अनुमति दे दी है। उपराज्यपाल की मंजूरी पर आप नेता और मंत्री आतिशी ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार को पैरालाइज करना चाहती है।

Advertisement

जानें क्या है मामला?

दिल्ली में सीसीटीवी लगाने से जुड़े तथाकथित रिश्वत मामले में उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने गृह मंत्रालय को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने सत्येंद्र जैन पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया। आरोप है कि सीसीटीवी लगाने में हुई देरी पर कंपनियों पर पेनाल्टी लगाई गई थी। सत्येंद्र जैन ने पेनाल्टी माफ करने के बदले में कंपनी से 7 करोड़ रुपये रिश्वत ली थी। एलजी ने इस मामले में जांच की मंजूरी दे दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘जेल में केजरीवाल को मारने की साजिश’, आतिशी का आरोप- सीएम की इंसुलिन रोकी

Advertisement

आतिशी ने भाजपा पर बोला हमला

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के खिलाफ बीजेपी दिनरात साजिश में लगी हुई है। आम आदमी पार्टी के नेताओं के खिलाफ 10 साल में 200 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए, लेकिन आज तक कहीं से भी भ्रष्टाचार का एक रुपया भी बरामद नहीं हुआ। अब यह एक और फर्जी मामला है। भाजपा केजरीवाल सरकार को पैरालाइज बनाना चाहती है।

यह भी पढ़ें : केजरीवाल के आदेश को पढ़ते समय रो पड़ीं आतिशी, जानें जेल से क्या आया पहला ऑर्डर?

एक कर्मचारी ने की थी शिकायत

आपको बता दें कि सितंबर 2019 में सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीसीटीवी मामले में कथित तौर रिश्वत लेने का आरोप लगा था। इसे लेकर भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड (BEL) के एक कर्मचारी ने उनके खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद मामला सामने आया और अब उपराज्यपाल ने सतेंद्र जैन के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो