होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

व्हाट्सऐप चैट देख कोर्ट ने रेप के आरोपी को जमानत दी, साली ने जीजा पर लगाया था दुष्कर्म का आरोप

Delhi Latest News: दिल्ली की एक कोर्ट ने साली से रेप के आरोपी जीजा को जमानत दे दी। कोर्ट ने कहा कि दोनों के बीच हुई बातचीत के आधार पर कहा जा सकता है कि दोनों के बीच अच्छे संबंध थे।
02:08 PM Sep 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Delhi Crime News
Advertisement

Delhi Crime News: दिल्ली की कोर्ट ने साली से रेप के आरोपी जीजा को जमानत दे दी। जब अदालत में इस मामले की सुनवाई तो वहां मौजूद लोगों में से हर कोई हैरान रह गया। साली ने जीजा पर रेप का आरोप लगाया था। हालांकि दोनों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से कुछ और ही सामने आया। व्हाट्सऐप चैट से पता चला कि उनके बीच अच्छे संबंध थे।

Advertisement

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विनोद कुमार मीणा की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। मामले में आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। आरोपी जीजा के खिलाफ विकासपुरी थाने में बलात्कार, अप्राकृतिक यौन संबंध, विवाहिता महिला पर अत्याचार जैसी धाराओं में मामला दर्ज कराया गया था।

कोर्ट ने जताई हैरानी

कोर्ट ने सुनवाई पूरी करने के बाद कहा कि आरोप गंभीर हैं। लेकिन व्हाट्सऐप चैट से पता चलता है कि आरोपी और शिकायतकर्ता के बीच अच्छे संबंध थे। हालांकि शिकायतकर्ता ने सितंबर और नवंबर 2022 में छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे, लेकिन उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई।

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने हुड्डा और शैलजा का हाथ मिलवाया, हरियाणा की रैली में दिखा गजब अंदाज

Advertisement

कोर्ट ने आरोपी को इन शर्तों पर दी जमानत

कोर्ट ने कहा कि घटना के संबंध में पीड़िता परिवार के किसी भी सदस्य को मेल या मैसेज नहीं भेजा गया है। शिकायकर्ता और आरोपी के भाई के बीच विवाद चल रहा है। कोर्ट ने आरोपी को इस शर्त पर जमानत दी कि शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्यों को धमकी नहीं देगा। जब भी जरूरत होगी जांच में सहयोग करेगा। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि जब भी आरोपी को अरेस्ट किया जाएगा 25000 रुपये के मुचलके पर बरी किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः इजरायल का एक और दुश्‍मन खल्‍लास! हमास के बॉस को पत्‍नी-बच्‍चों संग एयर स्‍ट्राइक में मार ग‍िराया

Open in App
Advertisement
Tags :
Crime NewsDelhi crime newsRape News
Advertisement
Advertisement