खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली के मार्केट में तेज रफ्तार कार ने 15 लोगों को रौंदा, वीडियो आया सामने

Delhi Market Car Accident: दिल्ली के एक मार्केट में तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचल दिया। इसका वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि अचानक एक कार दुकानदारों को रौंदते हुए निकल जाती है। वीडियो वायरल हो रहा है।
12:39 AM Mar 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Delhi Market Car Accident
Advertisement

Delhi Market Car Accident (विमल कौशिक, नई दिल्ली): दिल्ली के गाजीपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, यहां एक तेज रफ्तार टैक्सी सवार ने बुध बाजार में 15 लोगों को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट में 7 लोग गंभीर घायल हो गए हैं। जिनका लाल बहादुर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद लोगों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़कर गाजीपुर पुलिस को सौंप दिया।

Advertisement

कैसे हुई घटना? 

जानकारी के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में बुध बाजार इलाका है। यहां अचानक एक ऑरा कार लोगों को रौंदते हुए निकल गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। उसने बुध बाजार से लेकर मयूर विहार फेज 3 तक शराब के नशे में टैक्सी चलाई और 15 से ज्यादा लोगों को कुचल दिया।

वीडियो आया सामने

इस घटना की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच बाजार में तेज रफ्तार कार लोगों को कुचलते हुए निकल जाती है। कार की रफ्तार इतनी तेज होती है कि लोग कुछ समझ पाते हैं, उससे पहले ही वह उन्हें रौंद देती है। कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट के बाद टैक्सी कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

Advertisement

एक जने की मौत

बताया जा रहा है कि घटना करीब 9 बजे के आसपास की है। यहां दुकानदार बाजार सजाकर बैठे थे। लोग भी खरीदारी करने आ रहे थे, इतने में बेकाबू कार ने कहर बरपा दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक जने की मौत हो गई है। जबकि घायलों में महिला और पुरुष दोनों हैं। इस हादसे में आरोपी भी घायल हो गया। एक्सीडेंट के बाद जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने कार में तोड़फोड़ कर रास्ता जाम कर दिया। आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें: ठंड से लगता था डर, शख्स ने लेह जाने से बचने के लिए रची हैरान कर देने वाली साजिश

Advertisement
Tags :
Delhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement