whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘शराब का असर या जहां से आ रहे वहां का?’ केजरीवाल के ‘अमित शाह बनेंगे पीएम’ वाले बयान पर बोली BJP

Lok Sabha Election 2024: सीएम अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ से रिहा होने के बाद पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उनके बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि शराब पीन के बाद आदमी कंट्रोल करें तो सच्चाई मुंह से निकलती है।
04:19 PM May 11, 2024 IST | Rakesh Choudhary
‘शराब का असर या जहां से आ रहे वहां का ’ केजरीवाल के ‘अमित शाह बनेंगे पीएम’ वाले बयान पर बोली bjp
सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम जमानत दे दी। तिहाड़ जेल से बरी होने के अगले दिन केजरीवाल ने आप ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव में अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं वे चुनाव जीतते ही अमित शाह को पीएम बनाएंगे।

केजरीवाल के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हम एक बात कहना चाहेंगे कि चाहे ये उनकी शराब का असर हो या तिहाड़ का। लेकिन, उनके मुंह से एक बात सही निकली। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। उनके बाद किसे पीएम बनाया जाएगा ये भी उन्होंने बता दिया। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं कि आज उन्होंने मान लिया कि नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। शराब पीने के बाद कंट्रोल करें तो सही बात सामने आती है। इतना ही नहीं उन्होंने उत्तराधिकार का प्लान भी बताना शुरू कर दिया कि पीएम मोदी के बाद कौन रहेगा।

वहीं केजरीवाल की जमानत पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के लिए जमानत दी गई है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के सामने प्रार्थना की थी कि उनकी गिरफ्तारी गलत है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट नहीं माना। अंतरिम जमानत केवल 1 जून तक दी गई है और 2 जून को उन्हें एजेंसियों के सामने आत्मसमर्पण करना होगा। अगर अरविंद केजरीवाल इसे क्लीन चिट मानते हैंए तो कानून के बारे में उनकी समझ कमजोर है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने तेलंगाना में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी और INDI गठबंधन से यह कहना चाहता हूं कि बीजेपी के संविधान में ऐसा कुछ भी उल्लेखित नहीं है। पीएम मोदी इस कार्यकाल को पूरा करने जा रहे हैं और भविष्य में भी पीएम मोदी ही देश का नेतृत्व करते रहेंगे।

मोदी जी हमारे नेता और नेतृत्व करते रहेंगे- जेपी नड्डा

केजरीवाल के अमित शाह के पीएम बनने वाले बयान पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और पूरा इंडी गठबंधन चुनाव में अपनी विफलता का एहसास होने के बाद घबरा गया है। उनका उद्देश्य देश को गुमराह करना और भ्रमित करना है। मोदी जी को पूर्व से पश्चिम, उत्तर तक लोगों का अपार आशीर्वाद मिल रहा है। मोदी जी हमारे नेता हैं और भविष्य में भी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः क्या पीएम मोदी अगले साल होंगे रिटायर? जेल से बाहर निकलते ही Arvind Kejriwal का जोरदार हमला

ये भी पढ़ेंः ‘कल्याण सिंह को नहीं किया याद, माफिया का मातम मनाने घर पहुंचे…’, सपा के गढ़ में गरजे योगी आदित्यनाथ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो