whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केजरीवाल से जेल में क्यों नहीं मिल पाईं सुनीता? आतिशी करेंगी दिल्ली CM से मुलाकात

Arvind Kejriwal Meet Sunita Kejriwal: दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद अरविंद केजरीवाल से मंत्री आतिशी मार्लेना आज मुलाकात करेंगी। इस मुलाकात के साथ ही सुनीता की भी मुलाकात होनी थी लेकिन जेल नियमों के मुताबिक एक सप्ताह में कोई भी 2 व्यक्ति ही जेल में बंद व्यक्ति से मिल सकते हैं।
07:52 AM Apr 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
केजरीवाल से जेल में क्यों नहीं मिल पाईं सुनीता  आतिशी करेंगी दिल्ली cm से मुलाकात
अब इस दिन जेल में बंद पति से मिल पाएंगी सुनीता

Arvind Kejriwal Meet Sunita Kejriwal: तिहाड़ जेल प्रशासन ने रविवार को सुनीता केजरीवाल को पति अरविंद केजरीवाल से मिलने नहीं दिया। इस बीच आज आतिशी मार्लेना केजरीवाल से मुलाकात करने 12ः30 बजे तिहाड़ जेल आएगी। यह मुलाकात आज से ठीक एक सप्ताह पहले तय की गई थी। अगले दिन पंजाब के सीएम भगवंत मान भी केजरीवाल से मिलने तिहाड़ जेल आएंगे।

तिहाड़ प्रशासन ने बताया कि पहले से तय मीटिंग हो जाने के बाद सुनीता पति केजरीवाल से मिल पाएगी। यानी वह मंगलवार के बाद उनसे मिल सकेंगी। जेल नियमों के अनुसार एक सप्ताह में कोई भी 2 व्यक्ति जेल में बंद कैदी से मिल सकते हैं। तिहाड़ प्रशासन के अनुसार केजरीवाल की पत्नी सुनीता अब तक तिहाड़ में उनसे 4-5 मिल चुकी हैं। जेल मैनुअल सबके लिए लागू है, चाहे वह कोई भी हो।

आतिशी को केजरीवाल से मिलने की इजाजत

आम आदमी पार्टी ने बताया कि आतिशी को केजरीवाल से मिलने की इजाजत है। नियमों के अनुसार सप्ताह में दो मुलाकात हो सकती है। हमने आतिशी के साथ सुनीता का नाम भी मेल के जरिए तिहाड़ प्रशासन को भेजा था, लेकिन जेल प्रशासन ने सुनीता की मुलाकात रोक दी।

सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई आज

वहीं आज सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई होगी। याचिका में उन्होंने स्वयं की गिरफ्तारी को चुनौती दी है। इससे पहले केजरीवाल ने हाईकोर्ट में भी जमानत याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने यह कहते हुए याचिका निरस्त कर दी कि केजरीवाल हो या कोई अन्य कानून सभी के लिए समान है। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर जमानत की मांग की थी।

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगी सुनीता; तिहाड़ जेल ने क्यों रद्द की मिलने की अनुमति?

ये भी पढ़ेंः क्या भाजपा के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव ? कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले अरविंदर सिंह लवली ने दिया ये जवाब

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो