whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विभव कुमार का रिमांड मांगेगी पुलिस, अग्रिम जमानत याचिका भी हुई दर्ज, आज ही होगी सुनवाई

Swati Maliwal Assault Case Accused Detained: स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे डिटेन करके थाने ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ की गई। वह 2 दिन से फरार था और दिल्ली CM हाउस में ही छिपा हुआ था।
12:39 PM May 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
विभव कुमार का रिमांड मांगेगी पुलिस  अग्रिम जमानत याचिका भी हुई दर्ज  आज ही होगी सुनवाई
Swati Maliwal Assault Case Accused Bibhav Kumar

Bibhav Kumar Arrest: AAP सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट करने वाले विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे दिल्ली CM हाउस से ही डिटेन किया गया और पिछले गेट से सिविल लाइंस पुलिस थाना ले जाया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, थाने ले जाकर विभव कुमार को गिरफ्तार करने की कार्रवाई पूरी की। विभव कुमार से पूछताछ भी की। अब पुलिस विभव कुमार को मेडिकल कराने के बाद 30 हजारी कोर्ट में पेश करेगी। चर्चा है कि पुलिस उसका रिमांड मांग सकती है। वहीं विभव कुमार ने भी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर कर दी है, जिस पर आज ही सुनवाई होगी।

दूसरी ओर, विभव कुमार के वकील करन शर्मा भी थाने पहुंच गए हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि विभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को एक ईमेल किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि मैं हर जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं। मीडिया के माध्यम से पता लगा कि मेरे खिलाफ FIR हुई है, लेकिन मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं दिया गया। मेरी शिकायत पर भी दिल्ली पुलिस संज्ञान ले।

 

यह भी पढ़ें:20 साल की जेल या उम्रकैद…स्वाति मालीवाल से मारपीट पर विभव कुमार को किस धारा के तहत कितनी हो सकती सजा?

2 दिन से तलाश रही थी दिल्ली पुलिस

बता दें कि गुरुवार को स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। दिल्ली पुलिस के 3 अधिकारी उनके बयान दर्ज करने उनके घर पहुंचे थे और IPC की विभिन्न धाराओं के तहत देररात सिविल लाइंस थाने में विभव के कुमार FIR दर्ज की थी। वहीं जब पुलिस विभव कुमार के घर पहुंची तो वह नहीं मिला। 2 दिन से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई

दूसरी ओर, पुलिस ने गुरुवार देररात को ही स्वाति मालीवाल का एम्स में मेडिकल कराया। आज सुबह मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई, जिसमें स्वाति को 4 जगह चोट लगने की पुष्टि हुई है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, स्वाति मालीवाल के बाएं पैर में चोट लगी है। दाई आंख में चोट के निशान मिले हैं। स्वाति के पूरे शरीर में 4 जगह गंभीर चोट लगी हैं और उनके सिर में जख्म है।

यह भी पढ़ें:Swati Maliwal Assault Case: यह क्या खेल है…AAP ने स्वाति मालीवाल का वीडियो शेयर करके उठाए सवाल

दिल्ली CM हाउस से 2 वीडियो आए सामने

बता दें कि गुरुवार शाम से लेकर आज दोपहर तक मारपीट केस सामने आने के बाद दिल्ली CM हाउस के अंदर से 2 फुटेज भी सामने आए। दोनों फुटेज CCTV कैमरे की हैं। एक फुटेज कल सामने आया, जिसमें स्वाति मालीवाल और CM हाउस के अंदर तैनात 2 स्टाफ कर्मी नजर आ रहे हैं। स्वाति मालीवाल की उन दोनों से तीखी बहस हो रही है। वे उन्हें बाहर जाने को कह रहे हैं।

दूसरा वीडियो आज सामने आया, जिसमें CM हाउस के अंदर तैनात महिला कर्मचारी उन्हें पकड़कर बाहर ले जा रही हैं। इस वीडियो को AAP ने भी अपने X हैंडल पर शेयर किया और सवाल उठाए कि आखिर यह क्या खेल है? FIR में लिखवाया गया कि वह चलने में भी सक्षम नहीं हैं, जबकि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वे अच्छे से अपने पैरों पर सही सलामत चल रही हैं।

यह भी पढ़ें:7-8 थप्पड़ मारे, शर्ट पकड़कर घसीटा और…Swati Maliwal मारपीट केस की FIR में चौंकाने वाले खुलासे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो