खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्वाति मालीवाल के हाथ-पैर-मुंह पर चोट, लंगड़ाते हुए का वीडियो आया सामने, काफी दर्द में दिखीं सांसद

Swati Maliwal Assault Case FIR Copy: स्वाति मालीवाल से मारपीट केस में दर्ज FIR की कॉपी सामने आई है, जिसमें दर्ज बयान में उनका दर्द और उनके साथ हुई ज्यादती की कहानी है। वहीं आज कोर्ट से उनके लंगड़ाते हुए चलने का वीडियो भी सामने आया है।
12:47 PM May 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
स्वाति मालीवाल बयान दर्ज कराने के लिए 30 हजार कोर्ट पहुंचीं।
Advertisement

Swati Maliwal Assault Case FIR Copy: मैं सदमे में हूं। मेरे हाथ-पैर और मुंह-गर्दन पर चोटें हैं। चलने में दिक्कत हो रही है। पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी भयावह रहे। यह कहना है दिल्ली CM हाउस में मारपीट का शिकार हुई आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का, जो आज धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए 30 हजारी कोर्ट पहुंचीं। इस दौरान वे कार से उतरकर लंगड़ाते हुए चलती दिखीं। इस मौके का वीडियो भी सामने आया है। वहीं केस की FIR कॉपी भी सामने आई है, जिसमें स्वाति मालीवाल के बयान दर्ज हैं और स्वाति के बयान उनके साथ हुई ज्यादती की कहानी और उनका दर्द बयां कर रहे हैं।

Advertisement

 

विभव कुमार पेश नहीं हुआ, NCW अध्यक्ष का बड़ा बयान

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर NCW प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा कि पुलिस से हमने कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी थी। वह हमें कल ही मिल गई। स्वाति मालीवाल से कल पुलिस ने बात की और FIR दर्ज कर ली। विभव कुमार ने हमारे नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है। आज हमारी टीम फिर से नोटिस जारी करने गई है। अगर मुख्यमंत्री इसमें दोषी पाए जाएंगे तो पुलिस और हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। जब हमने सोशल मीडिया पर देखा तो स्वत: संज्ञान लिया।

Advertisement

रेखा शर्मा ने कहा कि मैं सब कुछ करीब से देख रही थी और मैंने उनसे बाहर आकर शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया था। मुझे लगता है कि वह सदमे में थी, क्योंकि कोई भी यह उम्मीद नहीं कर सकता था कि उन्हें अपने ही मुख्यमंत्री के आवास पर इस तरह से पीटा जाएगा। वह एक सांसद हैं, जो हमेशा महिलाओं के मुद्दों को उठाती रही हैं। मैंने उनसे कहा कि मैं उनके साथ हूं और आप बाहर आएं, शिकायत करें, बहुत देर तक सोचने के बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई।

 

Advertisement
Tags :
Delhi AAPdelhi policeSwati Maliwal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement