whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्वाति मालीवाल से मारपीट के बाद का वीडियो आया सामने, दिल्ली CM हाउस स्टाफ के साथ तीखी बहस

Swati Maliwal Assault Case CCTV Footage Viral: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट केस में एक CCTV फुटेज सामने आई है, जो CM हाउस के अंदर की है। फुटेज में स्वाति मालीवाल और मुख्यमंत्री हाउस के स्टाफ के बीच तीखी बहस होती दिख रही है। स्टाफ कर्मी उन्हें बाहर जाने के लिए कह रही हैं।
01:36 PM May 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
स्वाति मालीवाल से मारपीट के बाद का वीडियो आया सामने  दिल्ली cm हाउस स्टाफ के साथ तीखी बहस
Swati Maliwal, Delhi Women Commission

Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली CM हाउस के अंदर स्वाति मालीवाल से मारपीट के बाद स्टाफ से उनकी बहस का वीडियो सामने आया है। हालांकि News24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन यह वीडियो मुख्यमंत्री आवास के अंदर का बताया जा रहा है। वीडियो में स्वाति मालीवाल और मुख्यमंत्री आवास के अंदर तैनात स्टाफ कर्मी नजर आ रहे हैं। दोनों स्टाफ कर्मियों और स्वाति मालीवाल के बीच तीखी बहस हो रही है। वे स्वाति मालीवाल को बाहर जाने के लिए कह रहे हैं। वहीं स्वाति मालीवाल भड़की हुई हैं और पुलिस को फोन करने की बात कह रही हैं। वीडियो करीब 52 सेकेंड का है।

स्वाति मालीवाल ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आज 30 हजारी कोर्ट में धारा 164 के तहत अपने बयान दर्ज कराए हैं। वे जब कोर्ट पहुंची तो कार से उतरकर लंगड़ाकर चलते हुए दिखीं। वहीं केस की FIR भी सामने आ गई है, जिसमें उनके बयान दर्ज हैं। बीते दिन दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के 3 अधिकारी स्वाति मालीवाल से मिलने उनके घर पहुंची। करीब 3 घंटे की पूछताछ के बाद उनके बयान दर्ज किए गए।

देररात स्वाति मालीवाल का एम्स में मेडिकल कराकर विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई। मामले में NCW ने भी संज्ञान लिया है और विभव कुमार को नोटिस जारी करके पेश होने का आदेश दिया है। दिल्ली पुलिस की टीमें भी विभव की तलाश में जुटी हैं, लेकिन वह अभी तक सामने नहीं आया है। वह अपने घर पर भी नहीं है। उसकी पत्नी ने नोटिस भी लिया है, जिस वजह से विभव की मुश्किलं बढ़ती नजर आ रही हैं।

13 मई को हुई थी स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के PA विभव कुमार पर बदसलूकी, गाली गलौज और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। गत 13 मई की घटना है। मामला संज्ञान में आने के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मामले की जांच के आदेश दिए। स्वाति मालीवाल उनसे मिलने आई थीं कि मारपीट की शिकार हो गईं। इस मुद्दे पर दिल्ली की सियासत गरमा गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो