whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7-8 थप्पड़ मारे, शर्ट पकड़कर घसीटा और...Swati Maliwal मारपीट केस की FIR में चौंकाने वाले खुलासे

Swati Maliwal Assault Case FIR Copy: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट केस की FIR कॉपी सामने आई है, जिसमें उनके साथ हुई ज्यादती की पूरी कहानी है। स्वाति ने पुलिस को बताया कि उनके साथ क्या-क्या हुआ? उन्हें मारपीट करने के बाद ठिकाने लगाने की धमकी तक दी गई।
02:01 PM May 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
7 8 थप्पड़ मारे  शर्ट पकड़कर घसीटा और   swati maliwal मारपीट केस की fir में चौंकाने वाले खुलासे
कोर्ट ने निकलने के बाद वापस जाते समय स्वाति मालीवाल अपनी कार में बैठी रोती नजर आईं।

Swati Maliwal Assault Case FIR Copy: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट केस की FIR कॉपी सामने आई है। स्वाति मालीवाल के साथ गत 13 मई को दिल्ली CM हाउस में मारपीट हुई थी। गुरुवार को उनके बयान दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने सिविल लाइंस पुलिस थाने में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व PA विभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज की गई। मामले में IPC की धारा 354 ( छेड़छाड़), धारा 323 (मारपीट), धारा 506 (जान से मारने की धमकी), धारा 509 (अभद्र कमेंट करने) जोड़ी गई है। वहीं FIR की जो कॉपी सामने आई है, उसमें स्वाति मालीवाल के बयान दर्ज हैं। आइए जानते हैं कि स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी शिकायत में क्या बताया?

विभव कुमार में कमरे में आते ही की गाली गालौज

स्वाति मालीवाल ने बताया कि 13 मई 2024 की सुबह लगभग 9 बजे फ्लैग स्टाफ रोड, सिविल लाइंस स्थित CM हाउस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी। CM के पीएस विभव कुमार को फोन किया, लेकिन मैं वह नहीं आ सका। फिर उन्होंने उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप मैसेज भेजा, लेकिन कोई रिप्लाई नहीं आया। स्वाति मुख्य द्वार से होते हुए आवासीय क्षेत्र में आ गईं, जहां विभव कुमार मौजूद नहीं थे। उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों को मुख्यमंत्री से मिलवाने के लिए कहा।

स्टाफ ने जवाब दिया कि वे घर में मौजूद हैं। आप ड्राइंग रूम में बैठ जाएं। स्वाति ड्राइंग रूम में जाकर सोफे पर बैठ गई और मिलने का इंतजार करने लगीं। स्टाफ ने आकर बताया कि मुख्यमंत्री मिलने आ रहे हैं और इतना कहने के बाद विभव कुमार कमरे में घुस आया। उसने उकसाना शुरू कर दिया। गाली गलौज करने लगा। विभव का व्यवहार देकर स्वाति चौंक गईं। उन्होंने विभव से कहा कि वे उनसे इस तरह बात न करें और मुख्यमंत्री को फोन करें।

स्वाति को शर्ट पकड़कर घसीटा और नीचे गिरा दिया

स्वाति मालीवाल ने बताया कि गाली गलौज करते हुए विभव कुमार उनके पास आकर खड़ा आ गया। उसने उन्हें थप्पड़ मारने शुरू कर दिए और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। उसने 7 से 8 थप्पड़ मारे। इससे वह सदमे में आ गई थीं। उन्होंने बचाव करने की कोशिश की, लेकिन विभव ने शर्ट पकड़कर खींचते हुए उन्हें नीचे गिरा दिया। उन्हें घसीटा और पैर मारकर दूर धकेल दिया। इसके बाद विभव फिर से स्वाति के ऊपर झपटा। शर्ट पकड़कर घसीटा, जिससे उनकी शर्ट के बटन खुल गए।

स्वाति मालीवाल ने बताया कि वे सेंटर टेबल से टकरा गईं और उनका सिर टेबल पर लगा। वे मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन विभव उन्हें लातें मारता रहा। उसने पेट में, कमर और टांगों पर लातें मारी। पेट में लात लगने से उन्हें ब्लीडिंग होने लगी। काफी दर्द उठा, लेकिन विभव फिर भी मारपीट करता रहा। स्वाति ने विभव से कहा कि वह उन्हें जाने दे, लेकिन विभव पूरी ताकत लगाकर फिर से उनके ऊपर झपटा, लेकिन वे उसके चंगुल से छूटकर सोफे पर बैठ गईं।

पुलिस को फोन किया तो विभव कमरे से चला गया

स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्होंने अपना चश्मा उठाया और फोन निकालकर डायल 112 पर कॉल किया। विभव ने धमकी दी और कहा कि तू हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। फिर जब उसे अहसास हुआ कि डायल 112 नंबर पर कॉल चला गया है तो वह कमरे से बाहर चला गया। फिर विभव मेन गेट पर तैनात कर्मियों को लेकर आया। विभव के कहने पर उन्होंने पूछा तो स्वाति ने उन्हें बताया कि उनके साथ मारपीट हुई है। PCR के आने का इंतजारी कर रही हूं। स्वाति ने पुलिस वालों को बताया कि कर्मचारियों ने उन्हें परिसर से बाहर जाने के लिए कहा।

उन्होंने मना किया तो वे जबरन पकड़कर बाहर ले गए, लेकिन वे फर्श पर बैठ गईं, क्योंकि उन्हें काफी दर्द हो रहा था। वे रो रही थीं, यह देखकर उनके साथ जो महिला आई थीं, उन्होंने एक ऑटो वाले को बुलाया। वे मारपीट होने से बुरी तरह टूट गई थीं। ऑटो में बैठकर वे सिविल लाइंस थाने में पहुंची और घटना के बारे में SHO को जानकारी दी, लेकिन उनके फोन पर मीडिया वालों के फोन आने लगे थे। SHO ने लिखित शिकायत लिखवाने को कहा कि उनका सिर दर्द से फट रहा था और पूरे शरीर में दर्द थी, इसलिए वे बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो