whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्वाति मालीवाल मामले में NCW का विभव कुमार को समन, कल पेश होने के आदेश

NCW summons bibhav kumar : दिल्ली के सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के मामले में एनसीडब्ल्यू ने संज्ञान लिया है। NCW ने सख्त कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी कर विभव कुमार को तलब किया है।
01:25 PM May 16, 2024 IST | Deepak Pandey
स्वाति मालीवाल मामले में ncw का विभव कुमार को समन  कल पेश होने के आदेश
स्वाति मालीवाल केस में विभव कुमार को नोटिस।

Swati Maliwal News : दिल्ली सीएम के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट का मामला गरमाता जा रहा है। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने विभव कुमार को समन भेजा और कल पेश होने के लिए कहा है।

विभव कुमार दिल्ली सीएम के निजी सचिव हैं। आरोप है कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास पर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदतमीजी और मारपीट की। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए विभव कुमार को समन भेजा है।

यह भी पढ़ें : ‘CM खुद देख रहे हैं मामला…’ स्वाति मालीवाल पर हमले के मामले में AAP सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया

विभव कुमार से किए जाएंगे सवाल जवाब

एनसीडब्ल्यू ने गुरुवार को नोटिस जारी किया, जिसमें लिखा है कि विभव कुमार 17 मई को दोपहर 11 बजे राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश हो। राज्यसभा सदस्य और डीसीडब्ल्यू की पूर्व चीफ स्वाती मालीवाल के साथ मारपीट करने के मामले में यह समन भेजा गया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एनसीडब्ल्यू की ओर से विभव कुमार से सवाल जवाब किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : दिल्ली महिला आयोग के 223 कर्मी बर्खास्त; LG सक्सेना पर भड़कीं स्वाति मालीवाल बोलीं- तुगलकी फरमान

स्वाति मालीवाल ने नहीं की लिखित शिकायत

स्वाति मालीवाल सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची थीं। इस दौरान विभव कुमार ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट की थी। इसे लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस थाने में शिकायत करने के लिए आई थीं, लेकिन उन्होंने लिखित शिकायत नहीं की। इस मामले में स्वाति ने पुलिस को तहरीर नहीं दी। यह भी खबर सामने आई थी कि स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस से दिल्ली पुलिस को कॉल भी की थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो